विज्ञापन
Story ProgressBack

PM Modi Bhopal Road Show: भोपाल में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, पीएम ने ऐसे जताया आभार

Lok Sabha Election: रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी जनता का अभिवादन कर रहे. रोड शो देखने उमड़ी भीड़ के हाथ में पीएम मोदी की तस्वीर लेकर मोदी-मोदी और अब की बार 400 पार के नारे लगा रही थी.  जिस सड़क से रोड शो गुजर रहा था, वह पूरी तरह भगवा मय नजर आया.

Read Time: 3 min

PM Modi Road Show in Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी. इस रोड शो के दौरान हर तरफ 'मोदी-मोदी' और 'अबकी बार 400 पार' का शोर सुनाई दे रहा था.  

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी का यह मध्य प्रदेश का दूसरा रोड शो है. इससे पहले जबलपुर में रोड शो हुआ था. भोपाल में बुधवार को रोड शो हुआ. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी खुले वाहन में सवार थे और उनके साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु शर्मा और भोपाल के उम्मीदवार आलोक शर्मा भी थे.

रोड शो के दौरान लगे अबकी बार 400 पार के नारे

रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी जनता का अभिवादन कर रहे. रोड शो देखने उमड़ी भीड़ के हाथ में पीएम मोदी की तस्वीर लेकर मोदी-मोदी और अब की बार 400 पार के नारे लगा रही थी.  जिस सड़क से रोड शो गुजर रहा था, वह पूरी तरह भगवा मय नजर आया. इस दौरान सांस्कृतिक दलों द्वारा प्रस्तुति भी दी गई. कई स्थानों पर तो महिलाएं हाथ में आरती लिए भी नजर आईं और पुष्प वर्षा भी होती दिखी. प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश के दो दिवसीय प्रवास पर हैं. उन्होंने बुधवार को सागर और बैतूल में उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं की थी और रात में भोपाल में रोड शो किया.

ये भी पढ़ें- MP में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार समाप्त, जानिए- किस मुद्दे पर यहां होने जा रहे हैं चुनाव

लोगों के स्वागत से गदगद पीएम ने ट्वीट कर जताया आभार

भोपाल में रोड शो के दौरान लोगों से मिले अपार समर्थन और प्यार से पीएम मोदी गदगद नजर आए. इस जोशीले स्वागत के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया. उन्होंने सोशल साइट एक्स पर लिखा कि भोपाल के अपने भाइयों-बहनों का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार! रोड शो में मेरे परिवारजनों का जोश और उत्साह ना सिर्फ भोपाल का, बल्कि पूरे मध्य प्रदेश का मूड बता रहा है कि सबकी पहली पसंद भाजपा ही है! जनता-जनार्दन आज उस पार्टी और सरकार के लिए वोट कर रही है, जो विकास को समर्पित है. लोगों ने विपक्ष को पूरी तरह से नकार दिया है, क्योंकि वो केवल वोट बैंक की राजनीति में डूबी है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: दूसरे चरण में तीन हाईप्रोफाइल सीटों पर 26 को मतदान, भूपेश बघेल-ताम्रध्वज साहू जैसे दिग्गज मैदान में

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close