विज्ञापन
Story ProgressBack

'मेरा पति, नहीं मेरा पति....' जब दो महिलाओं की गुत्थम-गुत्थी के बीच फंसा एक युवक, VIDEO Viral 

ग्वालियर के जल विहार रोड पर देर शाम दो महिलाएं आपस में बुरी तरह से भिड़ गईं. दोनों महिलाएं एक युवक का कॉलर पकड़ते हुए बार-बार कह रही थी...'मेरा पति, मेरा पति'! तभी मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
'मेरा पति, नहीं मेरा पति....' जब दो महिलाओं की गुत्थम-गुत्थी के बीच फंसा एक युवक, VIDEO Viral 
'मेरा पति, नहीं मेरा पति....' जब दो महिलाओं की गुत्थम-गुत्थी के बीच फंसा एक युवक, VIDEO Viral

Viral: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में शुक्रवार को दो महिलाएं बीच सड़क पर आपस में लड़ने लगी. दोनों महिलाएं एक युवक का कॉलर पकड़ते हुए बार-बार कह रही थी...'मेरा पति, मेरा पति'! तभी लड़ाई देखने के लिए आसपास बड़ी तादाद में भीड़ जमा हो गई. दोनों महिलाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा करीब एक घंटे तक चलता रहा. इससे पहले लोग कुछ समझ पाते, दोनों  महिलाएं युवक को खींचकर अपने साथ लेकर चली गई. लेकिन भीड़ में मौजूद लोगों ने लड़ाई का वीडियो बना लिया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

एक युवक को लेकर आपस में भिड़ गईं दो महिलाएं 

दरअसल, यह घटना पर्यटक स्थल जल विहार के मेन रोड की है. यहां पर जलविहार और गांधी प्राणी उद्यान होने के चलते अक्सर पर्यटकों की भीड़ मौजूद रहती है. व्यस्त रहने वाले रोड पर शुक्रवार को अचानक से दो महिलाएं लड़ने लगी. जिसे देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. दोनों महिलाओं के साथ एक युवक भी मौजूद था. पहले युवक एक महिला के साथ यहां पहुंचा तभी वहां पर दूसरी महिला भी आ गई. इसके बाद दोनों महिलाओं में कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते दोनों महिलाएं मारपीट करने पर उतारू हो गई. दोनों महिलाएं बार-बार 'मेरा पति...मेरा पति (हमर आदमी-हमर आदमी) कहती नजर आ रही है. इनमें से एक महिला ने कहा कि युवक चार सालों से उसके साथ रह रहा है और उसके दो बच्चे भी हैं.

ये भी पढ़ें - BJP विधायक ने खुद अपने बेटे को पुलिस के हवाले किया, कड़ी सजा देने की अपील की, जानिए क्या है मामला?

दोनों महिलाओं से हैं युवक की जान-पहचान 

मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि युवक दोनों महिलाओं को जानता है. वह दिन में एक महिला के साथ समय बिताता है तो रात में दूसरी महिला के साथ रहता है. सरेराह काफी देर तक चलते रहे ड्रामे के बाद दोनों महिलाओं ने युवक की खींचातानी की और फिर उसे साथ लेकर पड़ाव थाना पहुंच गई. मामले में पुलिस का कहना है कि दो औरतें थाने आईं तो थी लेकिन वे बगैर कोई शिकायत किए, वहां से वापस लौट गईं. वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें - कांग्रेस MLA ने पहले डॉक्टर से कहा- जूता की माला पहनाकर घुमाएगी पब्लिक, बाद में मांगी माफी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close