विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP विधायक ने खुद अपने बेटे को पुलिस के हवाले किया, कड़ी सजा देने की अपील की, जानिए क्या है मामला?

MP Latest News Update : बीजेपी विधायक लोधी ने अब एक बयान में कहाकि उन्होंने टीआई (TI) और एसपी (SP) से अपील की है कि अपराध रोकने के लिए मेरे बेटे पर सख्त कार्रवाई की जाए. BJP MLA ने कहा है कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती, अपराधी का कोई रिश्ता नहीं होता है, अपराधी सिर्फ अपराधी होता है.

Read Time: 4 min
BJP विधायक ने खुद अपने बेटे को पुलिस के हवाले किया, कड़ी सजा देने की अपील की, जानिए क्या है मामला?

Madhya Pradesh News : नेताओं द्वारा अपने परिजनों, रिश्तेदारों और समर्थकों को संरक्षण देने की बातें तो आम हैं. इस तरह की खबरे और घटनाएं हमेशा सुर्खियां बनती रहती हैं, लेकिन ग्वालियर (Gwalior) में एक अलग तरह का मामला सामने आया है जिसमे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नव निर्वाचित विधायक (BJP MLA) ने अपने नशेड़ी और अपराधी प्रवृत्ति के बेटे को न केवल पुलिस (Police) को सौंपते हुए थाने में बंद कराया. बल्कि पुलिस से उस पर कठोर कार्यवाही करने का आग्रह भी किया है.

क्या है मामला?

शिवपुरी जिले की पिछोर सीट (Pichhore Assembly Seat) से हाल ही में विधानसभा का चुनाव (Assembly Election 2023) जीतकर विधायक बने प्रीतम लोधी (BJP MLA Pritam Lodhi) के नशेड़ी बेटे दिनेश लोधी का आतंक आए दिन बढ़ रहा है. हालांकि वह पहले भी हरकतें करता रहता था, जिसको लेकर प्रीतम लोधी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उसके  खिलाफ पोस्ट डाल चुके हैं. प्रीतम के विधायक बनते ही उनके बेटे की हरकतें बढ़ गईं.

चुनाव परिणाम आने के बाद ही MLA  के बेटे का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह गांव के एक व्यक्ति को धमका रहा था कि अब एमएलए बन गए है तुम्हारी टांगे तोड़ेंगे. इसको लेकर पुलिस में शिकायत भी हुई थी. इसके बाद उसने जलालपुर में घर के बाहर रखी एक स्कूटर में जानबूझकर टक्कर मारी. इस घटना में वहां पास ही खेल रही एक बच्ची बाल-बाल बची थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ तो पुरानी छावनी थाने में केस दर्ज हुआ. इसका पता चलते ही विधायक प्रीतम लोधी ने खुद ही उसे पुलिस के हाथों पकड़वाया.

विधायक ने कहा- पुलिस उस पर सख्त कार्यवाही करे

बीजेपी विधायक लोधी ने अब एक बयान में कहा है कि उन्होंने टीआई (TI) और एसपी (Superintendent of Police) से अपील की है कि अपराध रोकने के लिए मेरे बेटे पर सख्त कार्रवाई की जाए. बीजेपी विधायक ने कहा है कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती, अपराधी का कोई रिश्ता नहीं होता है, अपराधी सिर्फ अपराधी होता है.

विधायक का कहना है कि मेरे लड़के ने अपराध किया है, इसका पता चलने पर मैंने स्वयं उसे पुलिस के हवाले किया है. मैंने खुद थाने में ले जाकर उसे पुलिस को सौंपा है. अपने बेटे दिनेश को थाने में मैंने भी पुलिस के साथ पीटा. उन्होंने कहाकि मैं अपराध के विरोध में हूं और हमेशा रहूंगा, पुलिस को पता है कि मैंने अपराधी का साथ दिया या फरियादी का?

गौरतलब है कि भाजपा विधायक के बेटे दिनेश लोधी नशे का आदी है और आए दिन आपराधिक घटनाएं (Criminal Incidents) करता रहता है. थाना पुरानी छावनी सहित कई अन्य थानों में भी दिनेश के खिलाफ आपराधिक मामले (Criminal Case) दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें : Republic Day parade : कर्तव्य पथ पर मध्यप्रदेश की झांकी में दिखेगी आत्मनिर्भर नारी

यह भी पढ़ें : Republic Day parade : कर्तव्य पथ पर दिखेगा छत्तीसगढ़ का मुरिया दरबार, जानिए झांकी का विषय और डिजाइन
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close