विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 17, 2023

Ujjain News: मुख्यमंत्री के स्वागत में फोड़े गए पटाखों से टावर में लगी आग, जानिए फिर क्या हुआ

Today News MP: उज्जैन में सीएम मोहन यादव की स्वागत रैली के बाद एक बड़ा हादसा होते टल गया. यहां आबकारी ऑफिस और एक कपड़े के गोदाम में आगजनी की घटना हुई. हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम को तुरंत बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया.

Read Time: 3 mins
Ujjain News: मुख्यमंत्री के स्वागत में फोड़े गए पटाखों से टावर में लगी आग, जानिए फिर क्या हुआ

CM Dr. Mohan Singh Ujjain Visit : उज्जैन में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( Mohan Yadav) की रैली के स्वागत के लिए की गई आतिशबाजी से शनिवार रात भीषण हादसा होते-होते टल गया. यहां रैली निकलने के बाद पटाखे की चिंगारी से टावर पर दूसरी और तीसरी मंजिल में आग लग गई. हालांकि. पुलिस और फायर ब्रिगेड ने तुरंत आग बुझा दी, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई. घटना शनिवार रात की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

रैली में उमड़ा जन सैलाब 

मुख्यमंत्री बनने के बाद जनता का आभार करने के लिए शनिवार को डॉक्टर मोहन यादव की उज्जैन में विशाल रैली निकाली गई. CM के स्वागत के लिए भारी संख्या में जन सैलाब उमड़ा. रैली के टावर के पास आने के दौरान उनके समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की. रैली के आगे निकल जाने के करीब एक घंटे बाद टावर की दूसरी मंजिल पर स्थित आबकारी विभाग के ऑफिस में आग लग गई. 

यहां भी लगी आग 

इसी तरह रात करीब 11:30 बजे सराफा में एक कपड़ा व्यवसायी के तीसरी मंजिल स्थित गोदाम में भीषण आग लग गई. बताया जाता है कि यहां भी रैली में चलाए पटाखों से आग लगी थी. सीएम के सभा स्थल से कुछ ही दूर आग लगने से हड़कंप मच गया. नतीजतन आईजी संतोष सिंह, कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, डीआईजी अनिल सिंह कुशवाहा और नगर निगम कमिश्नर रोशन सिंह मौके पर पहुंच गए. यहां फायर ब्रिगेड के दो दमकल पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

ये भी पढ़ें लोकसभा चुनाव को बाकी हैं सिर्फ 4 महीने... क्या हैं MP में कांग्रेस के इस फेरबदल के मायने? 

 जनहानि नहीं हुई

टीआई योगेंद्र सिंह यादव ने बताया कि आबकारी कार्यालय में जब्ती किए गए शराब और दस्तावेज रखे होते हैं. जिस पर पटाखे से निकली चिंगारी गिर गई होगी. जिससे कुछ देर बाद आग लग गई. रैली निकलने के बाद यह हादसा हुआ. ऐसे में किसी तरह की जनहानि नहीं है. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है. 

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश कांग्रेस ने जीतू पटवारी को बनाया प्रदेश अध्यक्ष, कमलनाथ ने दिया इस्तीफा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में आज से राजस्व महा अभियान शुरू, CM मोहन यादव ने कहा- गंभीरता के साथ हो राजस्व प्रकरणों का निराकरण
Ujjain News: मुख्यमंत्री के स्वागत में फोड़े गए पटाखों से टावर में लगी आग, जानिए फिर क्या हुआ
Bhopal Gas Tragedy Case While hearing the petition, MP High Court said that the recommendations of the monitoring committee should be completed within the stipulated time
Next Article
Bhopal Gas Tragedy Case: सुनवाई में HC ने कहा-मॉनिटरिंग कमेटी की सिफारिशों को तय समय में किया जाए पूरा
Close
;