विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

मालथौन पुलिस की बड़ी कार्रवाई; ट्रक से 97 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त

MP Election 2023: मालथौन (Malthon) थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह दांगी (Yogendra Singh Dangi) ने बताया कि एसपी अभिषेक तिवारी (SP Abhishek Tiwari) के निर्देशन में सघन चेकिंग अभियान चल रहा है.

Read Time: 3 min
मालथौन पुलिस की बड़ी कार्रवाई; ट्रक से 97 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त
सागर:

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. सागर जिले की एमपी-यूपी बॉर्डर पर मालथौन (Malthon) पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बार फिर से भारी मात्रा में ट्रक में भरकर ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त की है. मालथौन (Malthon) पुलिस ने टोल नाके पर संदिग्ध रूप से खड़े एक ट्रक को चेक किया तो उसमें 1350 पेटी अंग्रेजी शराब (English liquor) भरी हुई थी. पुलिस ट्रक को मालथौन (Malthon) थाना लेकर आई है. शराब की कीमत 97 लाख 20 हजार बताई जा रही है. पुलिस ने शराब और ट्रक दोनों को जब्त कर लिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

काफी देर से बॉर्डर पर खड़ा था ट्रक 
मालथौन (Malthon) थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह दांगी (Yogendra Singh Dangi) ने बताया कि एसपी अभिषेक तिवारी (SP Abhishek Tiwari) के निर्देशन में सघन चेकिंग अभियान चल रहा है. इसी के तहत एमपी-यूपी बॉर्डर (MP UP Border) पर चेकिंग जारी है. आरटीओ बैरियर पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक जो ललितपुर (Lalitpur)  से सागर (Sagar) की तरफ जा रहा था, उसे रोककर चेक किया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- MP Election: कमलनाथ ने BJP पर साधा निशाना, कहा- 'आय की जगह, किसानों की हाय हो गई दोगुनी'

ट्रक चालक से उसका नाम पूछे जाने पर उसने अपना नाम रवि बताया. ट्रक में करीब 1350 पेटी शराब की बोतलें भरी हुई थीं. पुलिस ने ट्रक चालक से पूछताछ की तो उसने ट्रक में मौजूद शराब को लेकर आबकारी विभाग (Excise Department) द्वारा जारी ट्रांसपोर्ट परमिट और सिंधु ट्रांसलॉजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड की बिल्टी पेश की, ट्रक का परमिट डबरा दतिया झांसी बबीना टोल प्लाजा ललितपुर से दमोह को जाना था.

Latest and Breaking News on NDTV

परमिट की वैधता 4 नवंबर को शाम 6:53 तक थी, उक्त परमिट का क्यूआर कोड जब पुलिस ने स्कैन किया तो उसकी समय अवधि समाप्त हो चुकी थी. परमिट अवधि खत्म होने पर शराब अवैध पाई गई. पुलिस ने ड्राइवर और ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- CG Election 2023: प्रथम चरण के लिए थमा प्रचार,  7 नवंबर को ईवीएम में कैद होगी 223 उम्मीदवारों की किस्मत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close