विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

MP Election 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हाईटेक प्रचार वाहनों को दिखाई हरी झंडी

MP Assembly election 2023: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ''हम इंदौर विधानसभा क्षेत्र की सभी सीटों पर केंद्र और राज्य सरकार के काम को बढ़ावा देने के लिए 37 वाहनों को हरी झंडी दिखा रहे हैं.''

Read Time: 2 min
MP Election 2023:  बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हाईटेक प्रचार वाहनों को दिखाई हरी झंडी
इंदौर:

MP Assembly election 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को इंदौर में हाईटेक प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. विजयवर्गीय ने कहा, ''हम इंदौर विधानसभा क्षेत्र की सभी सीटों पर केंद्र और राज्य सरकार के काम को बढ़ावा देने के लिए 37 वाहनों को हरी झंडी दिखा रहे हैं.''

Latest and Breaking News on NDTV

उन्होंने आगे कहा, 'हम (बीजेपी) मध्य प्रदेश में फिर से दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे.' इस वक्त मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी दोनों जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पहले ही राज्य के 230 विधानसभा क्षेत्रों में से 136 के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है.

Latest and Breaking News on NDTV

बीजेपी ने इंदौर-1 सीट से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को मैदान में उतारा है. इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने गुरुवार को भोपाल स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय से हाईटेक प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये वाहन राज्य के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे और राज्य सरकार की उपलब्धियों का प्रदर्शन करेंगे.

मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है जहां इस साल चुनाव होने हैं. राज्य में 17 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. मतदाता 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायक चुनेंगे.

ये भी पढ़ें- MP Congress Second List: नरेंद्र सिंह तोमर को चुनौती देंगे रवींद्र सिंह तोमर, कांग्रेस ने 3 सीटों पर बदले उम्मीदवार

ये भी पढ़ें- MP ADR Report: मध्यप्रदेश में 93 विधायकों पर है क्रिमिनल केस, 81% हैं करोड़पति...ADR की रिपोर्ट में और क्या है ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close