विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Ujjain Accident News: नशे में धुत कार चालक ने दो बाइकों को मारी टक्कर, घटना में दो दंपतियों की मौके पर ही मौत

MP News: एक कार चालक ने दो बाइकों को टक्कर मार दी, जिससे बाइकों पर सवार चार लोगों की मौत गई. कार चालक नशे में बताया जा रहा है.

Read Time: 3 min
Ujjain Accident News: नशे में धुत कार चालक ने दो बाइकों को मारी टक्कर, घटना में दो दंपतियों की मौके पर ही मौत
दो बाइकों पर सवार चार लोगों की मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में एक शराबी कार चालक ने बाइक सवार दो दंपतियों को टक्कर मार दी, जिससे चारों की मौत हो गई. उज्जैन स्थित उन्हेल मार्ग पर बुधवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक शराबी कार चालक ने बारी-बारी से दो बाईक (Bike) को टक्कर मार दी.

इस हादसे में दोनों बाइक पर सवार दो दंपतियों की मौत हो गई. इस हादसे में कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और एक बाइक जलकर खाक हो गई. इस घटना में कर चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नशे में था कार चालक

बताया जा रहा है आरोपी विनोद अत्यधिक शराब के नशे में अपनी अर्टिका कार से अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान उसने शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर गांव गोयला में सामने से आ रही एक बाइक में टक्कर मार दी. इस बाइक पर माकड़ौन निवासी मुंशी खां और उसकी पत्नी जुबैदा सवार थे. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.   

ये भी पढ़ें: हिट एंड रन: ग्वालियर में बेकाबू ट्रक ने पहले ई-रिक्शा को रौंदा फिर कई लोगों को कुचला, एक की मौत, 6 घायल

फिर दूसरी बाइक को मारी टक्कर

इसके बाद विनोद ने थोड़ी दूर पर सामने से आ रहे एक और बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर में बाइक पर सवार जसवंत और उसकी पत्नी निर्मला की भी मौत हो गई. इस टक्कर के बाद बाइक पर सवार पति-पत्नी उछलकर काफी दूर जाकर गिरे और उनकी बाइक में भी आग लग गई. वहीं, इस हादसे के बाद कार ने भी चार पलटी खाई. इसके बाद ग्रामीणों ने विनोद को कार से निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को हादसे की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.

कार्यक्रम में होने गए थे शामिल

पुलिस के अनुसार मुंशी खां और उसकी पत्नी जुबैदा नागदा में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान वह हादसे की चपेट में आ गए. वहीं, जसवंत अपनी पत्नी के साथ शहर जा रहा था. जसवंत फेरी लगाने का काम करता था. उसके दो बच्चे भी हैं, जो इस घटना के बाद अनाथ हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: MP ELection 2023: पूर्व मंत्री माया सिंह ने किया नामांकन दाखिल, विरोध के बीच मौजूद रहे संगठन के ये नेता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close