विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

MP Election: BJP ने नहीं दिया टिकट तो बागी विधायक ने बनाई नई पार्टी VJP, 35 सीटों पर लड़ने का ऐलान

Election in MP : मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि कोई साथी दुकान छोड़कर गले मिलने लगे तो इसका मतलब उसका पूरा समर्थन है. मैं लोगों से दिल से जुड़ा हुआ हूं.

Read Time: 3 min
MP Election: BJP ने नहीं दिया टिकट तो बागी विधायक ने बनाई नई पार्टी VJP, 35 सीटों पर लड़ने का ऐलान
मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने बनाई अपनी नई पार्टी

MP Election 2023: मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी (Narayan Tripathi) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से टिकट न मिलने के बाद बगावत का ऐलान करते हुए अपनी पार्टी का गठन किया है. उन्होंने अपनी पार्टी का नाम विंध्य जनता पार्टी (VJP) रखा. 27 अक्टूबर को उन्होंने 25 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी. उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बाद पहली बार मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और नगर भ्रमण कर लोगों से जनसंपर्क शुरू किया.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: दिग्विजय सिंह ने की भविष्यवाणी, अब MP में होगी इस केंद्रीय एजेंसी की छापेमारी

'मैहर को जिला बनाने की प्लानिंग मेरी थी'

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि कोई साथी दुकान छोड़कर गले मिलने लगे तो इसका मतलब उसका पूरा समर्थन है. मैं लोगों से दिल से जुड़ा हुआ हूं. मैहर में हम विकास करेंगे और लोगों के प्यार और स्नेह से ही 4 बार अलग-अलग पार्टियों से विधायक बना. विंध्य जनता पार्टी के रूप में जीत दर्ज कर सदन पहुंच कर विंध्य बनाने की नींव की शुरुआत होगी. उन्होंने कहा कि मैहर को जिला बनाने के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. मैहर को जिला बनाने की प्लानिंग मेरी थी. माई की कृपा से मैहर जिला बन गया. मैहर को देवी मय, शारदा मय, संगीत मय बनाएंगे और पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करेंगे. 

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के साथ विवाद पर बोले दिग्विजय: ''झूठी खबरें फैलाती है BJP''

बीजेपी पर साधा निशाना

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि आज आठ प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है. 35 सीटों पर प्रत्याशी उतारे जाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी के प्रत्याशी जीतकर विधायक बनाकर सदन में संख्या बढ़ाने का काम करते हैं जबकि विंध्य जनता पार्टी राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक भावनात्मक दल है. भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए नारायण त्रिपाठी ने कहा, 'पार्टी राम के नाम पर अंतरराष्ट्रीय राजनीति करती तो है लेकिन राम के नाम पर कुछ नहीं किया गया. चित्रकूट आज भी उपेक्षित है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close