विज्ञापन
Story ProgressBack

MP-CG Top-10 Events: CM शिवराज आज अनूपपुर से शुरू करेंगे जनसभाओं का संबोधन

MP-CG Top-10 Events: आज मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के सतना (Satna) जिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी( Rahul Gandhi) आएंगे और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh ) में आज सीएम भूपेश बघेल (Cm Bhupesh Baghel) बलोदाबाजर (Baloda bazar ) में आम सभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 6 min
MP-CG Top-10 Events: CM शिवराज आज अनूपपुर से शुरू करेंगे जनसभाओं का संबोधन

MP-CG Top-10 Event News: चुनावी बिगुल बज चुका है. मध्यप्रदेश ( Madhyapradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh ) में अपनी-अपनी पार्टी को विजय दिलाने के लिए कई बड़े-बड़े स्टार प्रचारकों का प्रदेश में आना हो रहा है. इसी कड़ी में आज मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के सतना (Satna) जिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आएंगे और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आज सीएम भूपेश बघेल (Cm Bhupesh Baghel) बलोदाबाजर (Baloda bazar ) में आम सभा को संबोधित करेंगे. आइए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh) के बारे में जानते हैं.

1. सतना :आज चुनावी सभा को संबोधित करने सतना आएंगे राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी 10 नवंबर को सतना पहुंचेंगे और बीटीआई मैदान में कांग्रेस के सातों प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल का यह दौरा सतना और मैहर की सभी 7 सीटों पर चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने वाला होगा. राहुल गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पीसीसी चीफ कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और रणदीप सुरजेवाला के भी सतना पहुंचने की संभावना है.

2. अनूपपुर: सीएम शिवराज आज अनूपपुर से शुरू करेंगे जनसभाओं का संबोधन
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 नवंबर को सुबह 9.55 बजे अनूपपुर की कोतमा विधानसभा, सुबह 10.50 बजे अनूपपुर विधानसभा के चचाई विद्युत नगर, दोपहर 12.10 बजे मंडला विधानसभा, दोपहर 1.10 बजे बालाघाट की बैहर विधानसभा, दोपहर 2.10 बजे बालाघाट एवं परसवाड़ा विधानसभा, दोपहर 3.05 बजे बालाघाट की वारासिवनी विधानसभा, शाम 4 बजे बालाघाट की कटंगी विधानसभा और शाम 5.20 बजे जबलपुर की सिहोरा विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

3. विजयराघवगढ़: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज कैमोर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कैबिनेट के सदस्य नेता केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आगमन विजयराघवगढ़ विधानसभा में हो रहा है. केंद्रीय मंत्री सिंधिया 10 नवंबर सुबह 10:30 बजे एवरेस्ट ग्राउंड, कैमोर में जनसभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कैमोर में बीजेपी प्रत्याशी संजय पाठक के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

4.भिंड: विष्णुदत्त शर्मा आज भिंड में करेंगे जनसभा को सम्बोधित 
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा 10 नवंबर को सुबह 10.30 बजे भिण्ड विधानसभा, दोपहर 11.40 बजे दतिया जिले की सेवढ़ा विधानसभा, दोपहर 1.05 बजे शिवपुरी की करैरा विधानसभा, दोपहर 3 बजे भिण्ड जिले की मेहगांव विधानसभा के ग्राम गोरमी, शाम 4.30 बजे मुरैना की दिमनी विधानसभा एवं शाम 6 बजे मुरैना विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- कम से कम महादेव को तो छोड़ देते... जशपुर में बोले अमित शाह- 5 साल में खत्म कर देंगे नक्सलवाद

5. बलोदा बाजार: बलौदाबाजार जिले में सीएम भूपेश बघेल की सभा आज
विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारी पूरी कर ली हैं. दूसरे चरण का मतदान आगामी 17 नवंबर को होना है. 10 नवंबर को बलौदाबाजार जिले के तीनों विधानसभा सीट बलौदाबाजार, भाटापारा और कसडोल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे.

6. इंदौर: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन आज इंदौर में
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 10 नवंबर को 11 बजे इंदौर के अभय प्रशाल कॉन्फ्रेंस हॉल में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगी.

7. बुरहानपुर: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज शाहपुरा में करेंगे जनसभा संबोधित
महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस 10 नवंबर को दोपहर 12.30 बजे बुरहानुपर जिले के शाहपुरा में विजय संकल्प रैली एवं जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 6 बजे इंदौर जिले के रामबाग विधानसभा क्रमांक-3 रामबाग में जनसभा एवं रात्रि 8.00 बजे शिवाजी नगर विधानसभा क्र-3 में जनसभा को संबोधित करेंगे.

8. सूरजपुर: सांसद साक्षी महाराज आज सूरजपुर और साजा मे
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार दिनांक - 10 नवंबर 2023 को छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार प्रसार व विभिन्न कार्यक्रम में सांसद साक्षी महाराज आज शामिल होंगे. वे यहां बीजेपी प्रत्याशी ईश्वर साहू के समर्थन में सभा करेंगे.

9. विदिशा: आज विदिशा में सभा को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल
केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल 10 नवंबर को सुबह 11.45 बजे विदिशा जिले की गंजबासौदा विधानसभा के ग्यारसपुर, दोपहर 1 बजे कुरवाई विधानसभा के बस स्टेण्ड, दोपहर 2.30 बजे रायसेन जिले की सिलवानी विधानसभा के ग्राम बामौरी, दोपहर 3.30 बजे नरसिंहपुर जिले की तेन्दुखेड़ा विधानसभा के सीहोरा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

10. टीकमगढ़: उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज टीकमगढ़ में सभा संबोधित करेंगे
उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 10 नवंबर को दोपहर 11 बजे टीकमगढ जिले की जतारा विधानसभा के ग्राम चंदेरा, दोपहर 12.30 बजे खरगापुर विधानसभा के भेलसी एवं दोपहर 2 बजे टीकमगढ जिले की बड़ागांव में जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी, अमित शाह से राहुल गांधी तक... तस्वीरों में देंखे आज किसने और कहां रैली को किया संबोधित
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close