विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

MP-CG Top-10 Events: गुना और मुरैना में सियासी तीर चलाएंगे पीएम मोदी, सरगुजा में राहुल दिखाएंगे दमखम

MP-CG Top 10 Events of The Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मध्यप्रदेश के गुना (Guna) और मुरैना (Muraina) में सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आमसभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 6 min
MP-CG Top-10 Events: गुना और मुरैना में सियासी तीर चलाएंगे पीएम मोदी, सरगुजा में राहुल दिखाएंगे दमखम

MP-CG Top-10 Event News : भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां चुनाव जीतने के लिए के एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. ऐसे में आए दिन स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) और मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के दौरा कर रहे हैं.

इसी कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मध्यप्रदेश के गुना (Guna) और मुरैना (Muraina) में सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आमसभा को संबोधित करेंगे. आइए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की टॉप-10 इवेंट्स (Top Events of Madhya Pradesh and Chhattisgarh) के बारे में जानते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

गुना/ मुरैना : पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुरैना और गुना जिले का दौरा करेंगे. इस दौरान वे दोपहर 1.30 बजे गुना में और शाम 4 बजे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे.

जशपुर: राहुल गांधी सरगुजा में करेंगे जनसभा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को सरगुजा जिले में एक बड़ी चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे. राहुल गांधी विशेष विमान से दरिमा हवाई अड्डा आएंगे. यहां से उपमुख्यमंत्री मंत्री टीएस सिंहदेव को साथ लेकर जशपुर रवाना होंगे. जशपुर से लौट कर लुंड्रा विधानसभा के ग्राम कतकालो में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इन्दौर: प्रियंका गांधी इंदौर में करेंगी चुनाव प्रचार

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को एक बार फिर इंदौर के सांवेर विधानसभा में सभा को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी वाड्रा का बुधवार को मालवांचल में तीसरा दौरा होगा. वे पहले धार जिले के मोहनखेड़ा आई थीं. इसके बाद वह रविवार को धार जिले के कुक्षी और इंदौर के पांच विधानसभाओं के लिए एक सभा को संबोधित किया था.

पन्ना: सीएम योगी आदित्यनाथ पन्ना में करेंगे जनसभा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को पन्ना, पृथ्वीपुर, उदयपुरा और नरसिंहपुर विधानसभा के चुनाव प्रचार पर रहेंगे. इस दौरान उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यूपी के सीएम सुबह 11.30 बजे पन्ना के अजयगढ़, दोपहर 1.05 बजे निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में सभा करेंगे. इसके बाद दोपहर 2.40 बजे उदयपुरा के भारकच्छ कला बस स्टेंड और दोपहर 3.40 बजे नरसिंहपुर विधानसभा के करेली स्थित हरि विष्णु कामथ स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे.

बड़वानी: सीएम शिवराज करेंगे बड़वानी का दौरा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार की सुबह 9.55 बजे बड़वानी के पानसेमल में सुबह 10.55 बजे सेंधवा के चाचरिया में इसके बाद सुबह 11.50 बजे खरगोन के धूलकोट और फिर दोपहर 12.45 बजे भीकनगांव के झिरन्या में , दोपहर 1.40 बजे खंडवा के मांधाता में सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 3.20 बजे राजगढ़ के जीरापुर में, शाम 4.15 बजे चित्रकूट में, फिर शाम 5.10 बजे राजगढ़ के ब्यावरा में चुनाव प्रचार करेंगे. आखिर में शाम 6.45 बजे कुरावर में फिर शाम 7.45 बजे सीहोर के श्यामपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

रायगढ़: तीन जिलों का दौरा करेंगे सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को रायगढ़, जांजगीर-चांपा और दुर्ग जिले के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वे इन स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

खंडवा: असम के सीएम हेमंत सरमा करेंगे चुनाव प्रचार

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा बुधवार को दोपहर 12 बजे खंडवा के ओंकारेश्वर के मांधाता में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 3 बजे पंधाना में रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम 6 बजे खंडवा में आमसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ेंः PM के पास किसानों के लिए नहीं पैसे, नए संसद पर खर्च किए 20 हजार करोड़, बालोद में प्रियंका गांधी
 

मुरैना : चाचौड़ा का दौरा करेंगे केजरीवाल व भगवंत मान

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान के मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ दौरे जारी हैं. दोनों ही मुख्यमंत्री बुधवार को यहां आएंगे और आप प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान दोपहर 1 बजे भोपाल पहुंचेंगे और फिर वहां से चाचौड़ा के लिए रवाना होंगे. इसके बाद चाचौड़ा में केजरीवाल और भगवंत मान आप प्रत्याशी ममता मीणा के पक्ष में रोड शो करेंगे.

छिंदवाड़ा:  कई सभाएं करेंगी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को छिंदवाड़ा, कटनी, जबलपुर और भोपाल जिले की विधानसभाओं में चुनाव प्रचार करेंगी. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार  स्मृति ईरानी 8 नवंबर को दोपहर 1 बजे छिंदवाड़ा जिले की चौरई विधानसभा, दोपहर 3 बजे कटनी जिले की विजयराघवगढ़ विधानसभा के बरही, शाम 5 बजे जबलपुर जिले की कैंट विधानसभा के बड़ा पत्थर में इसके बाद रात 8 बजे भोपाल जिले की नरेला विधानसभा के करोंद में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगी.

गुना:  गुना में जनसभा को सम्बोधित करेंगे सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 8 नवंबर को प्रातः 11:50 बजे गुना जिले के गुना विधानसभा में, दोपहर 3:20 बजे उज्जैन के घटिया विधानसभा में, शाम 4:35 बजे देवास जिले के देवास विधानसभा में, शाम 6:25 बजे देवास जिले के हाटपिपलिया में एवं रात्रि 8:30 बजे इंदौर जिले के रऊ विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ेंः पहले चरण में 20 सीटों पर हुआ 74 फीसदी मतदान, 2018 में भी बीजापुर में पड़े थे सबसे कम वोट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close