विज्ञापन
Story ProgressBack

PM के पास किसानों के लिए नहीं पैसे, नए संसद पर खर्च किए 20 हजार करोड़, बालोद में प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने बालोद में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उत्तरप्रदेश के गन्ना किसानों के बकाया 15 हजार करोड़ देने के लिए पैसे नहीं है, लेकिन संसद भवन के सुंदरीकरण (Renovation of Parliament) के लिए 20 हजार करोड़ खर्च किया गया.

Read Time: 3 min
PM के पास किसानों के लिए नहीं पैसे, नए संसद पर खर्च किए 20 हजार करोड़, बालोद में प्रियंका गांधी

Chhattisgarh Assembly Election 2023: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज मंगलवार को संजारी बालोद विधानसभा (Balod Assembly Seat) के ग्राम जुंगेरा पहुंची. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि मोदी (PM Modi) ने 16 हजार करोड़ रुपये के दो हवाई जहाज खरीदे हैं. उत्तरप्रदेश के गन्ना किसानों के बकाया 15 हजार करोड़ देने के लिए पैसे नहीं है, लेकिन संसद भवन के सुंदरीकरण (Renovation of Parliament) के लिए 20 हजार करोड़ खर्च किया गया. वहीं बढ़ती महंगाई पर प्रियंका ने कहा कि पहले टमाटर के दाम आसमान छू रहे थे और आज प्याज का दाम आसमान छू रहे हैं.

इस दौरान रैली में छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी सैलजा, राजेश तिवारी, डौंडीलोहारा विधानसभा प्रत्याशी अनिला भेड़ियां, संजारी बालोद विधानसभा प्रत्याशी संगीता सिन्हा, गुंडरदेही विधानसभा प्रत्याशी कुंवर सिंह निषाद, पूर्व विधायक भैय्याराम सिन्हा, जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रभा सुधाकर समेत कांग्रेस के तमाम नेता मौजूद रहे.

प्रियंका ने बघेल की तारीफ की

प्रियंका ने रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जमकर तारीफ की. प्रियंका ने कहा कि मोदी अपने आप को सर्व शक्तिमान मानते हैं, लेकिन भूपेश बघेल खुद को किसान का बेटा मानते हैं. वे आपके बीच के हैं. प्रियंका ने आगे कहा कि सरकार बनते ही सारी घोषणाएं पूरी होंगी. जातिगत जनगणना की घोषणा के नाम से भाजपा के लोग बौखला गए हैं, लेकिन हम कांग्रेस की सरकार बनते ही जातिगत जनगणना कराएंगे. ताकि छत्तीसगढ़ के सभी वर्गों के लोगों को आवास योजना सहित सरकार के सभी योजनाओं का लाभ मिल सके.

बालोद का लोहा देश को करता है मजबूत

प्रियंका ने जय जोहार से अपने संबोधन की शुरुआत की. उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे उस धरती के निवासी हैं, जिसका लोहा पूरे देश को मजबूत करता है. दल्ली राजहरा खदान का कच्चा माल भिलाई जाता है, जिसका लोहा बनता है. यहां से पूरे देश को शक्ति मिलती है. आपके काम और मेहनत से ये देश मजबूत होता है. प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर बालोद पूरे देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में बहुत बड़ा योगदान देता है. इस योगदान के लिए पूरा देश बालोद वासियों का आभारी है.

ये भी पढ़ें - क्या रमन सिंह फिर बनेंगे मुख्यमंत्री? वोट देकर निकले पूर्व CM ने सवाल के जवाब में क्या कहा?

ये भी पढ़ें - CG Elections 2023: छत्तीसगढ़ चुनावों में बुजुर्ग और दिव्यांगों ने घर से वोट देकर पेश की मिसाल!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close