विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

बगावत के सुर! टिकट कटने से खफा सिंगरौली विधायक छोड़ सकते हैं BJP, दिया संकेत

रामलल्लू वैश्य इससे पहले तीन बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं और 2018 के चुनाव में उन्हें कामयाबी भी मिली थी. 24 मई 2008 को सीधी से अलग कर सिंगरौली जिले को मध्य प्रदेश का 50वां जिला बनाया गया.

Read Time: 3 min
बगावत के सुर! टिकट कटने से खफा सिंगरौली विधायक छोड़ सकते हैं BJP, दिया संकेत
सिंगरौली से विधायक रामलल्लू वैश्य दिखा रहे बगावती तेवर

Madhya Pradesh Election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (MP Election 2023) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बाकी बचीं 92 सीटों पर भी शनिवार को उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया. वहीं, टिकट कटने से नाराज सिंगरौली से विधायक रामलल्लू वैश्य बगावती अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इशारा किया है कि वे भारतीय जनता पार्टी को 'बाय-बाय' भी कह सकते हैं.

इस बाबत टिकट कटने से नाराज विधायक रामलल्लू वैश्य ने अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है. कहा जा रहा है कि इसमें वह पार्टी छोड़ने तक का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि उन्होंने साफ कर दिया है कि अब वह पार्टी छोड़ रहे हैं. हालांकि वह किस पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे यह अभी साफ नहीं है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें धोखे का जवाब शालीनता से देना है और हम अपनी ताकत दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के आवास के सामने मचा बवाल, विधायक का टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने खुद पर डाला डीजल

2018 में मिली थी कामयाबी

बता दें कि रामलल्लू वैश्य इससे पहले तीन बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं और 2018 के चुनाव में उन्हें कामयाबी भी मिली थी. 24 मई 2008 को सीधी से अलग कर सिंगरौली जिले को मध्य प्रदेश का 50वां जिला बनाया गया. 2018 के विधानसभा चुनाव में सिंगरौली से 19 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे, लेकिन यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय था. 

यह भी पढ़ें : "स्थिति कंट्रोल में" : टिकट वितरण के खिलाफ BJP कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर बोले नरेंद्र तोमर

रामनिवास शाह को बनाया उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच कांटे का मुकाबला रहा, लेकिन जीत का सेहरा बीजेपी के रामलल्लू वैश्य के सिर बंधा. 2008 से लेकर अब तक विधायक रहे रामलल्लू वैश्य का BJP पार्टी ने टिकट काटकर रामनिवास शाह को अपना उम्मीदवार बनाया है. इसी वजह से विधायक ने नाराज होकर बगावत करने का मूड बना लिया है और वह जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close