विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

कमलनाथ के आवास के सामने मचा बवाल, विधायक का टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने खुद पर डाला डीजल

नाराजगी सिर्फ कांग्रेस में ही नहीं है. जबलपुर की उत्तर-मध्य विधानसभा सीट पर पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के सामने नाराज कार्यकर्ताओं ने ना सिर्फ प्रदर्शन और नारेबाजी की, बल्कि उनके सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट भी की.

Read Time: 3 min
कमलनाथ के आवास के सामने मचा बवाल, विधायक का टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने खुद पर डाला डीजल
कमलनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास

MP BJP Candidate List : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में प्रत्याशियों के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) में बवाल मचा हुआ है. टिकट की आस लगाए बैठे कार्यकर्ताओं को जब अपना नाम उम्मीदवारों की सूची में नहीं मिला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. दोनों ही दलों में नाराज कार्यकर्ता अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए वरिष्ठ नेताओं का घिराव कर रहा है. रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) के आवास के सामने भारी बवाल देखा गया.

विधायक मुरली मोरवाल के समर्थकों ने कमलनाथ के आवास के सामने खुद पर डीजल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की. गुस्साए कार्यकर्ताओं ने खुद को आग लगाने का प्रयास किया जिस पर पुलिस को तत्काल एक्शन लेना पड़ा. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोका और लंबे हंगामे के बाद कार्यकर्ता मान गए. कई कार्यकर्ताओं ने खुद पर पेट्रोल भी डाला.

यह भी पढ़ें : "स्थिति कंट्रोल में" : टिकट वितरण के खिलाफ BJP कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर बोले नरेंद्र तोमर

जलाया दिग्विजय सिंह का पुतला

दूसरी तरफ शनिवार को शाजापुर जिले के शुजालपुर, निवाड़ी, दतिया जिले की सेवढ़ा और मंदसौर की मल्हारगढ़ के उम्मीदवारों के खिलाफ नाराज कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके विधायक बेटे जयवर्धन सिंह का पुतला जलाया. पीसीसी दफ्तर में दिग्विजय सिंह की फोटो को जूते मारे और गोबर भी पोता. शुजालपुर के नाराज कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के बंगले के बाहर नारे लगाये और पंगत लगाकर खाना खाया.

यह भी पढ़ें : बाहरी प्रत्याशी को बर्दाश्त नहीं करेंगे... BJP की पांचवीं सूची आते ही जबलपुर उत्तर मध्य में मचा बवाल

बीजेपी में भी मचा बवाल

नाराजगी सिर्फ कांग्रेस में ही नहीं है. जबलपुर की उत्तर-मध्य विधानसभा सीट पर पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के सामने नाराज कार्यकर्ताओं ने ना सिर्फ प्रदर्शन और नारेबाजी की, बल्कि उनके सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट भी की. इस सीट से अभिलाष पांडे को टिकट मिला है जिस कारण धीरज पटेरिया और पूर्व मंत्री शरद जैन के समर्थकों ने पार्टी दफ्तर में जमकर हंगामा किया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close