विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: तीन तलाक के मामले में बढ़ सकती हैं मुश्किलें! प्रताड़ित महिला ने खोल दी पोल..

MP News: आगर मालवा जिले से महिला को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया. सालों से पीड़ित मुस्लिम महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. महिला थाना पुलिस ने आरोपी पति और पीड़िता की सास, ननद, ससुर पर महिला थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है.

Read Time: 2 mins
MP Crime: तीन तलाक के मामले में बढ़ सकती हैं मुश्किलें! प्रताड़ित महिला ने खोल दी पोल..
आगर मालवा पुलिस स्टेशन

Teen Talak Crime News: मध्य  प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर मालवा जिला (Agar Malwa) मुख्यालय पर स्थित महिला थाने पर तीन तलाक का मामला सामने आया है, जिसमें महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी पति और उसकी सास, ननद, ससुर पर महिला थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की शादी वर्ष 2010 में हुई थी. इस बीच महिला के दो बच्चे भी हैं, जिसमें एक बड़ा लड़का और एक छोटी लड़की है. शादी के बाद से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

पत्नी को दिया तीन तलाक

केंद्र की मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक खत्म कर दिया है, लेकिन आज भी  महिलाएं  शोषण और उत्पीड़न का शिकार हो रही हैं. एक ऐसी ही घटना आगर मालवा से सामने आई है, जहां पर आगर जिला मुख्यालय की पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है.

ये भी पढ़ें- बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की महिलाओं के साथ मारपीट, पुलिस ने साधारण धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट...

2010 में हुई थी शादी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नलखेड़ा तहसील के ग्राम कॉलोनी की लड़की की शादी वर्ष 2010 में मुस्लिम विवाह रीति-रिवाज से आगर की पुरानी हाउसिंग बोर्ड निवासी व्यक्ति के साथ हुई थी, शादी के बाद से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग महिला को प्रताड़ित कर रहे थे, महिला की शिकायत पर गत रात्रि में आगर महिला थाना पुलिस ने उसके पति अफसर खां पिता मजीद खां, और उसके सास-ससुर, ननद निवासी पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी आगर, के खिलाफ धारा 498A, 323, 34, मुस्लिम विवाह संरक्षण अधिनियम 4 के तहत प्रकरण दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- कैदी की मौत के बाद परिजनों ने इन पर लगाए गंभीर आरोप, अब अड़े जिद्द पर..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: नाले में डूब गए दो भाई... अपनों के पहुंचने से पहले ही तोड़ चुके थे दम
MP Crime: तीन तलाक के मामले में बढ़ सकती हैं मुश्किलें! प्रताड़ित महिला ने खोल दी पोल..
FB LIVE Of MP Assembly Session: Leader of Opposition Umang Singhar broadcasted the proceedings of the assembly live from his Facebook page
Next Article
FB LIVE Of MP Assembly Session: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने अपने फेसबुक पेज से किया विधानसभा की कार्यवाही का लाइव टेलीकॉस्ट
Close
;