विज्ञापन

बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की महिलाओं के साथ मारपीट, पुलिस ने साधारण धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट...

Crime News: धीरेंद्र शास्त्री के भाई के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं. इस मामले में भी पुलिस ने केवल साधारण धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. जिससे पुलिस की मंशा पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की महिलाओं के साथ मारपीट, पुलिस ने साधारण धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट...
Bageshwar Dham News: धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की महिलाओं के साथ मारपीट

Madhya Pradesh News: बाबा बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम ने एक बार फिर अपनी गुंडागर्दी दिखाई है. छोटे महाराज के नाम से जाने जाने वाले शालिग्राम ने एक गांव में घुसकर जमकर आतंक मचाया है. इसने एक घर में घुसकर महिलाओं व बच्चों के साथ जमकर मारपीट की है. बताया जा रहा है कि मारपीट की इस घटना में महिलाएं घायल हुई हैं. मारपीट की घटना का पूरा वीडियो भी सामने आया है हैरानी की बात ये है कि इसमें एक पुलिसवाला भी नजर आ रहा है.

घर में घुसकर महिलाओं के साथ की मारपीट

ये घटना गढ़ा गांव की बताई जा रही है. जहां पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिग्राम अपने साथियों के साथ पहुंचा था. यहां शालिगराम व उसके साथियों ने जमकर आतंक मचाया और एक परिवार के साथ घर में घुसकर जमकर मारपीट की. इसने महिलाओं व बच्चों को शालिग्राम व उसके साथियों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो पीड़ित परिवार की किसी लड़की ने बनाया है. वो इस वीडियो में साफ - साफ कहती सुनाई दे रही है कि बागेश्वधाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम ने घर में घुसकर महिलाओं को मारा है.

साधारण धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट

हैरानी की बात ये है कि जो वीडियो सामने आया है उसमें एक पुलिसकर्मी भी वर्दी में नजर आ रहा है. जिससे ऐसा लग रहा है कि पुलिस मौके पर मौजूद थी और उसके बावजूद मारपीट की ये घटना हुई है. वहीं घटना में घायल हुईं महिलाएं खून से लथपथ हालत में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची. पीड़ित परिवार व महिलाओं का आरोप है कि पुलिस थाने में उनकी शिकायत दर्ज नहीं की जा रही थी. बाद में पुलिस ने साधारण धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी. ऐसे मामले में इस तरह की खानापूर्ति वाली कार्रवाई से पुलिस की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं.

पहले भी दर्ज हुए हैं कई मामले

आपको बता दें कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले उसने टोल प्लाजा पर मारपीट की थी और एक दलित परिवार के साथ भी इसने मारपीट की थी. जिसके बाद इस पर एससी - एसटी एक्ट में मुकदमा भी दर्ज हुआ था. हवाई फायरिंग करने के मामले में भी शालिग्राम का नाम काफी सुर्खियों में रहा था.

ये भी पढ़ें CM डॉ मोहन यादव अचानक पहुंचे PHQ, अशोकनगर मामले में SP पर कार्यवाही के दिए निर्देश

ये भी पढ़ें MP News: बिना GST रजिस्ट्रेशन के चल रहे थे दो बीयर बार, कार्रवाई के बाद तीन को किया सील...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बौद्धिक संपदा संगोष्ठी पर इन विषयों में हुई चर्चा, सीएम ने 21 वीं शताब्दी को बताया नॉलेज की सदी
बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की महिलाओं के साथ मारपीट, पुलिस ने साधारण धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट...
Chlorine gas leaked in Shahdol soda factory injured sent to Shahdol Medical College
Next Article
Gas Leak: शहडोल की सोडा फैक्ट्री में हुआ क्लोरीन गैस का रिसाव, पीड़ितों का मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी
Close