विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

पेट्रोल पंप पर नहीं दिखे कर्मचारी, खुद ही टैंक फुल करके चला गया शख्स, तलाश में जुटी पुलिस

घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई है. वीडियो में लाल कार से आए एक चालक को पेट्रोल भरते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है.

Read Time: 3 min
पेट्रोल पंप पर नहीं दिखे कर्मचारी, खुद ही टैंक फुल करके चला गया शख्स, तलाश में जुटी पुलिस

Shivpuri News : अगर आप पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर जाएं और आपको पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालने वाले कर्मचारी नजर न आएं तो आप निश्चित तौर पर इधर-उधर देखते हैं और उन्हें बुलाने की कोशिश करते हैं. लेकिन शिवपुरी के कोलारस में मौजूद एक पेट्रोल पंप पर एक कार चालक को जब पेट्रोल डालने वाले कर्मचारी नजर नहीं आए तो उसने खुद ही चुपके से पेट्रोल डालकर टैंक फुल कर लिया. वह तब तक गाड़ी में तेल भरता रहा जब तक पेट्रोल बाहर नहीं फैलने लगा. इसके बाद उसने पाइप मशीन में वापस लगाया, गाड़ी स्टार्ट की और चलता बना.

शिवपुरी के कोलारस में स्थित एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल चोरी करने का अजीबोगरीब और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रात के समय पेट्रोल पंप कर्मचारी किसी कारण से थोड़ी देर के लिए इधर-उधर हुए. इस बीच एक कार चालक आया और पेट्रोल पंप पर मौजूद रहने वाले कर्मचारियों की गैर हाजिरी का फायदा उठाकर अपने आप पेट्रोल पंप मशीन से पाइप लेकर कार में लगाया. वह पाइप से तब तक कार में पेट्रोल भरता रहा जब तक वह बाहर फैलने नहीं लगा. 

यह भी पढ़ें : Shivpuri: खेत में 12 फीट का अजगर मिलने से मचा हड़कंप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

यह सारी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई है. वीडियो में लाल कार से आए एक चालक को पेट्रोल भरते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है. पेट्रोल पंप संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने पेट्रोल पंप संचालक से मिली शिकायत और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : शिवपुरी में लगती है अनोखी क्लास, लड़कियों को सिखाए जाते है आत्मरक्षा के गुण

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पेट्रोल चोरी की यह अजीबोगरीब घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई है. पेट्रोल पंप संचालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस से आरोपी कार चालक, जो पेट्रोल चोरी का आरोपी है, उसे गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस ने पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं कोलारस पुलिस इस मामले में पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close