विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पहले मिलने के बहाने बुलाया, फिर बीयर पिलाकर नाबालिग के साथ चार दोस्तों ने की हैवानियत

Gwalior News: किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है.

Read Time: 3 min
MP News: पहले मिलने के बहाने बुलाया, फिर बीयर पिलाकर नाबालिग के साथ चार दोस्तों ने की हैवानियत
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं है. यहां अब एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय किशोरी को आरोपियों ने पहले बीयर पिलाई, फिर नशे में उसके साथ गैंगरेप की इस घृणित वारदात को अंजाम दिया.

होश में आने के बाद किशोरी पहुंची पुलिस के पास

इस घटना से सहमी किशोरी जब होश में आई, तब उसने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. इसके आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है. खास बात यह है कि आरोपी मुरैना जिले के एक राजनीतिक रसूख वाले व्यक्ति के रिश्तेदार हैं. आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. उनकी तलाश की जा रही है.

पीड़िता को जबरदस्ती पिलाया बीयर

एडिशनल एसपी ग्वालियर निरंजन शर्मा ने बताया कि पुरानी छावनी थाना क्षेत्र की ही रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि उसकी रामू कुशवाहा नाम के युवक से जान पहचान थी. रामू ने उसे मिलने के बहाने पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के वाटर प्लांट के पास बुलाया, जहां उसके तीन और दोस्त सर्वेंद्र कुशवाहा, छोटे खान और एक अन्य पहले से ही मौजूद थे. वहां पर आरोपियों ने खुद बीयर पीना शुरू किया, फिर दबाव बनाकर पीड़िता को भी बीयर पिला दी. धीरे-धीरे पीड़िता नशे में अपनी सुध - बुध खोने लगी. इसके बाद आरोपियों ने उसे सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें MP News: चंदेरी में तीसरी बार चल रही है स्त्री 2 फिल्म की शूटिंग, एक्टर पंकज त्रिपाठी ने जमकर की थी शहर की तारीफ

आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज

एएसपी के अनुसार परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पीड़िता ने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रामू कुशवाहा, सर्वेन्द्र कुशवाहा, छोटे खान और उसके एक अन्य साथी पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़े  CG News: मतगणना से पहले अटकलों का दौर हुआ तेज, रामानुजगंज में जीत-हार पर हो रही है इस तरह की चर्चा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close