विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: चंदेरी में तीसरी बार चल रही है स्त्री 2 फिल्म की शूटिंग, एक्टर पंकज त्रिपाठी ने जमकर की थी शहर की तारीफ

MP News: पिछले कुछ साल में चंदेरी में कई सुपर हिट फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है, साथ ही कई धारावाहिक और ओटीटी प्लेटफार्म की फिल्मों की शूटिंग भी यहां हो चुकी है

Read Time: 3 min
MP News: चंदेरी में तीसरी बार चल रही है स्त्री 2 फिल्म की शूटिंग, एक्टर पंकज त्रिपाठी ने जमकर की थी शहर की तारीफ
चंदेरी मध्य प्रदेश का एक खूबसूरत शहर है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) की पर्यटन नगरी चंदेरी अभी तक स्मारकों व चंदेरी साड़ियों के लिए ही जाना जाता था. लेकिन पिछले कुछ समय से यहां बॉलीवुड की भी एंट्री हो गई है. यहां फिल्म की शूटिंग करना फिल्म निर्माताओं को काफी रास आ रहा है.

दरअसल, देखा जाए तो पिछले कुछ साल में चंदेरी में कई सुपर हिट फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है, साथ ही कई धारावाहिक और ओटीटी प्लेटफॉर्म की फिल्मों की शूटिंग भी यहां हो चुकी है. इसमें शहर और आसपास के क्षेत्र के कई युवा भी अभिनय कर चुके हैं.

स्त्री 2 की शूटिंग जारी, कलाकारों को देखने उमड़ रहा हुजूम

इस वक्त पिछले तीन दिनों से चंदेरी शहर में तीसरी बार फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग चल रही है. फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं. राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना सहित अन्य कलाकार इस फिल्म में अभिनय कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक स्त्री के ऊपर निर्भर है, जो पहले स्त्री एक में सभी देख चुके हैं.

कई लोकेशन पर हो रही है स्त्री 2 की शूटिंग

यह फिल्म फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग चंदेरी में कई दिनों तक चलेगी. ज्यादातर फिल्म की शूटिंग चंदेरी में ही की जा रही है. शहर में इसकी शूटिंग कई लोकेशन पर हो रही है. इससे स्थानीय व्यापारियों, होटल व्यवसाइयों सहित स्थानीय लोगों को भी रोजगार मिल रहा है. फिल्म के साथ लगभग 200 लोगों का स्टाफ भी आया हुआ है. इन कलाकारों को देखने के लिए युवा और बच्चों की अच्छी खासी भीड़ जगह जगह देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें अनूपपुर में अनोखी शादी! नेत्रहीन लड़के और लड़की ने किया प्रेम विवाह, शादी में शामिल मेहमान भी दिव्यांग

बहुत ही खूबसूरत है चंदेरी शहर

यदि बात की जाए पर्यटन नगरी चंदेरी की, तो पहाड़ों से घिरा हुआ यह शहर अपनी प्राचीन इमारतों और प्राकृतिक खूबसूरती के चलते प्रदेश में अलग ही स्थान रखता है. इसकी खूबसूरती के चर्चे गोवा, आईफा अवार्ड के अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव में भी खूब हो चुके हैं, जहां देश और दुनिया के नामी सितारों ने शिरकत की थी. तब चंदेरी में अपना शूटिंग अनुभव की चर्चा करते हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि चंदेरी शहर बेहद खूबसूरत है. ऐसा लगता है जैसे चंदेरी को 400-500 साल पहले फिल्म शूटिंग के उद्देश्य से ही बनाया गया हो.

ये भी पढ़ें Satna News: जिला अस्पताल में की गई मरीज की अनदेखी, निजी अस्पताल भेजकर संविदा डॉक्टर ने कराया सिजेरियन प्रसव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close