विज्ञापन
Story ProgressBack

रीवा में 'लुटेरी दुल्हन' के जाल में फंसे लड़के वाले, फिल्मी अंदाज में की ठगी, जानें पूरा मामला

MP News: लड़के ने 25 से 30 हजार रूपए लड़की के ऊपर जेवरात, कपड़े और अन्य सामान के लिए खर्च किए थे. शुक्रवार को तिलक चढ़ाने की बातें हुई, सब कुछ तय कर लिया गया. यह भी तय हुआ कि तिलक शुक्रवार की रात को होगा. लेकिन जब तिलक चढ़ाने कोई नहीं आया तो वर पक्ष को चिंता हुई.

Read Time: 3 min
रीवा में 'लुटेरी दुल्हन' के जाल में फंसे लड़के वाले, फिल्मी अंदाज में की ठगी, जानें पूरा मामला
दु्ल्हन बनकर की एक शख्स के साथ ठगी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Reewa) से ठगी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. यहां के समान थाना अंतर्गत आने वाले एक इलाके में एक लड़की ने फिल्मी अंदाज में दुल्हन बनकर एक लड़के के साथ ठगी की है. बताया जा रहा है कि लड़के और लड़की के बीच फोन से बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से मिलकर शादी करने का फैसला किया. शादी के लिए पंडित को बुलाया गया. पंडित ने शुभ मुहूर्त निकाला और गुरुवार को वर पक्ष ने ओली की रस्म अदा की.

लड़की पर खर्च किए 25 से 30 हजार रुपए

लड़के ने 25 से 30 हजार रूपए लड़की के ऊपर जेवरात, कपड़े और अन्य सामान के लिए खर्च किए थे. शुक्रवार को तिलक चढ़ाने की बातें हुई, सब कुछ तय कर लिया गया. यह भी तय हुआ कि तिलक शुक्रवार की रात को होगा. लेकिन जब तिलक चढ़ाने कोई नहीं आया तो वर पक्ष को चिंता हुई.

लड़के वाले के घर पर था शादी का माहौल 

घर पर मेहमान थे, शादी का माहौल था. वर पक्ष युवती के घर पहुंचा. युवती रीवा के समान थाने के एक इलाके में किराए के मकान में रहा करती थी जिसे कुछ दिन पहले लड़के ने ही दिलाया था. वहां पर कोई नजर नहीं आया. जब मकान मालिक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ये कमरा खाली है. यहां कोई नहीं है तब वर पक्ष को एहसास हुआ उसके साथ ठगी की गई है.

ये भी पढ़ें MP News: पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी, जानिए क्या है मामला?

तलाश करने पर नहीं मिली लड़की

दूसरे दिन भी सभी जगह तलाश करने के बाद थक हार कर लड़के पक्ष के लोग समान थाने पहुंचे. उन्होंने पुलिस को सारी बात बताई और रिपोर्ट दर्ज कराई. दूल्हा बनने का सपना सजाए अशोक तिवारी ने बताया कि मेरी एक लड़की से बातचीत हुई थी. उसने मुझे बताया कि मेरे पिता ने मुझे घर से निकाल दिया है. मैं अपनी मां के साथ रहती हूं. मेरे पिता के पास शादी के लिए पैसे नहीं है. लड़की ने अपना नाम पूजा तिवारी बताया था, जिसे उसने कुछ दिन पहले ही रीवा के नेहरू नगर में किराए का मकान दिलवाया था. अशोक ने पुलिस को अपने साथ बीती पूरी घटना के बारे में बताया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ें Jabalpur News : प्रतिबंध के बाद भी किया लिंग परीक्षण, कोर्ट ने सोनोग्राफी सेंटर चलाने वाले को सुनाई सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close