विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी, जानिए क्या है मामला?

MP News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों का प्रेम विवाह आज से 4-5 साल पहले हुआ था. किसी बात पर इन दोनों का रात में विवाद हुआ और पत्नी की मौत हो गई.

Read Time: 2 min
MP News: पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी, जानिए क्या है मामला?
पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) से रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. यहां पति और पत्नी के बीच आपस में विवाद इतना बढ़ गया है कि पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. ये घटना बड़वानी जिले के ठीकरी थाना अंतर्गत जवाहर रोड पर हुई, जहां देर रात पति - पत्नी का आपस में जमकर विवाद हुआ. इसके बाद पति ने गुस्से में अपनी पत्नी का गला दबा दिया. गला दबने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में है.

चार पांच साल पहले हुआ था दोनों का विवाह

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों का प्रेम विवाह आज से 4-5 साल पहले हुआ था. किसी बात पर इन दोनों का रात में विवाद हुआ. इस विवाद के बीच पति धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी काजल को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने इसके बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढें MP News : शिवपुरी के डाकघर ने बनाया कीर्तिमान, मतदान से पहले पहुंचाए 7 लाख से ज्यादा वोटर कार्ड

लड़की के परिजनों ने थाने पर किया हंगामा

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आरोपी थाने पर जाकर बैठ गया था. लड़की के परिजन ठीकरी थाने पहुंच गए. लड़की के परिजनों ने थाने पर 'आरोपी को बाहर भेजो' और 'मौत के बदले मौत' जैसे नारे लगाए. बाद में पुलिस ने मामले को संभालते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें Sagar: फसल का उचित दाम न मिलने से नाराज किसानों ने मंडी के सामने लगाया जाम, बोले- व्यापारियों की चल रही मनमानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close