विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: दबंग BJP पार्षद की धमकी, 'इतना मारेंगे तुझे ज़िंदा नहीं निकल पाएगा', आप भी देखिए वायरल Video

Madhya Pradesh News Today: बीजेपी के एक पार्षद का धमकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. मामला रविवार का बताया जा रहा है, जब वॉर्ड नंबर 83 से बीजेपी पार्षद रविंद्र यति और पीएफए (पीपुल्स फॉर एनिमल) भोपाल की अध्यक्ष श्वेता कौरव के बीच झगड़ा हो गया. वायरल वीडियो में रविन्द्र यति वीडियो बनाए जाने पर भड़कते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 4 min
MP News: दबंग BJP पार्षद की धमकी, 'इतना मारेंगे तुझे ज़िंदा नहीं निकल पाएगा', आप भी देखिए वायरल Video

Madhya Pradesh News Aaj KI: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहम यादव (Mohan Yadav) राज्य में छोटे से छोटे आदमी के सम्मान की रक्षा करने की बात करते हैं. इस दिशा में वह काम भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में कलेक्टर से लेकर एसडीएम (SDM) तक को जनता के साथ अभद्रता करने पर वे ट्रांसफर भी कर चुके हैं. लेकिन, ऐसा लगता है कि राज्य में इसका संदेश ताकतवर लोगों तक नहीं पहुंच रहा है. यही वजह  है कि भाजपा (BJP) के एक पार्षद सत्ता के नशे में इतने चूर हो जाते हैं कि लोगों को ज़िंदा नहीं निकल पाने की धमकी दे रहे हैं.

ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी का है. यहां बीजेपी के एक पार्षद का धमकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. मामला रविवार का बताया जा रहा है, जब वॉर्ड नंबर 83 से बीजेपी पार्षद रविंद्र यति (bjp councilor ravindra yeti) और पीएफए (पीपुल्स फॉर एनिमल) भोपाल की अध्यक्ष श्वेता कौरव के बीच झगड़ा हो गया. वायरल वीडियो में रविन्द्र यति वीडियो बनाए जाने पर भड़कते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह श्वेता कौरव को यह कहते सुने जा सकते हैं कि मैं संवैधानिक पद पर यहां खड़ा हूं. ये वीडियो बनाने वाला कौन है? मैं यहां का पार्षद हूं, तू यहां से निकल पाएगा क्या ? तुझे इतना मारूंगा कि जिंदा नहीं बचेगा.

जमकर की अभद्रता

इस दौरान उन्होंने सामने खड़े पुलिस वाले से कहते नजर आ रहे हैं कि महिला पुलिस बुलाकर इसे (महिला पशु प्रेमी) को गिरफ्तार करो. इतना ही नहीं, रविन्द्र यति ये भी कह रहे हैं कि बाप का राज है, क्या जो मेरा वीडियो बनाओगे. इस बीच दोनों पक्षों की ओर पुलिस वालों को ये कहते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वे दोनों एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों... जब पूर्व CM शिवराज ने गुनगुनाया दोस्ती का नगमा, देखें वीडियो
 

इस लिए हुआ विवाद

यति का कहना था कि उनके इलाके में एक कुत्ता बार-बार लोगों को काट रहा था, लेकिन पशु प्रेमी नगर निगम के अमले को कार्रवाई नहीं करने दे रहे थे. वहीं, पीएएएफ का कहना था कि जब वो वहां पहुंची, तो कुत्ते के छोटे-छोटे बच्चों को लोगों ने नाली में फेंक दिया था. दोनों पक्षों ने इस मामले में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है. 

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री की विधानसभा में ही हाशिए पर स्वास्थ्य सेवाएं, 5 हजार की आबादी पर कोई अस्पताल नहीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close