विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh Elections: चुनावों को लेकर तैयारी पूरी, उमरिया ज़िले में बांटी गई मतदान सामग्री 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: सामग्री मिलने के बाद मतदान दल बस के माध्यम से अपने रूट चार्ज की तरफ रवाना हो गए थे. मतदान सामग्री वितरण में कोई चूक न हो, इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर बुद्धेश वैद्य स्वयं CEO ईला तिवारी के साथ पूरे परिसर में गश्त कर रहे थे. साथ ही वो सामग्री का वितरण, रवानगी की भी जानकारी ले रहे थे.

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh Elections: चुनावों को लेकर तैयारी पूरी, उमरिया ज़िले में बांटी गई मतदान सामग्री 
चुनावों को लेकर तैयारी पूरी, उमरिया ज़िले में बांटी गई मतदान सामग्री

Madhya Pradesh Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. गुरूवार को उमरिया ज़िले की दोनों विधानसभा के मतदानकर्मियों को मतदान सामग्री बांटी गई. ज़िले के करीब चार लाख अस्सी हज़ार पांच मतदाता मतदाता 19 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. खासबात यह है कि जिले की मानपुर विधानसभा से शिवराज सरकार के मंत्री मीना सिंह भी मैदान में हैं. 

सुरक्षा के बीच बांटी गई मतदान सामग्री 

मतदान सामग्री के वितरण के लिए जिला मुख्यालय स्थित पालीटेक्नीक कॉलेज को स्ट्रांग रूम बनाया गया है. सुबह छह बजे से यहां सामग्री का वितरण किया गया. परिसर में बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए 16 काउंटर में कर्मचारी तैनात किए गए थे. वहीं, मानपुर की सामग्री 18 काउंटर से बांटी गई. पूरे परिसर में उत्सव जैसा माहौल था. मतदान सामग्री की गोपनीयता बनी रहे, इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. स्ट्रांगरूम में प्रवेश के बीच तीन लेयर में सुरक्षा घेरा बनाया गया था.

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश का 'फाइनल मैच' 17 नवंबर को, बड़े खिलाड़ियों ने कितना बहाया पसीना ?

सामग्री मिलने के बाद मतदान दल बस के माध्यम से अपने रूट चार्ज की तरफ रवाना हो गए थे. मतदान सामग्री वितरण में कोई चूक न हो, इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर बुद्धेश वैद्य स्वयं CEO ईला तिवारी के साथ पूरे परिसर में गश्त कर रहे थे. साथ ही वो सामग्री का वितरण, रवानगी की भी जानकारी ले रहे थे.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: 2018 में बीजेपी-कांग्रेस के बीच .1 % मतों का था अंतर, महाकौशल में बंपर वोटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close