विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

MP Election 2023: केजरीवाल की दहाड़, "आप देशभक्तों की पार्टी है, देश से कभी नहीं करेगी गद्दारी"

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी की ईमानदारी के बारे में उस समय बात की है जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें आबकारी नीति से जुड़े मामले में तलब किया है.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: केजरीवाल की दहाड़,
(फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने बुधवार को कहा कि उनके विरोधी भी आप को कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी मानते हैं, जो अपनी जान दे देंगे, लेकिन देश के साथ विश्वासघात नहीं करेंगे.

गुना जिले के बीनागंज में किया रोड शो

केजरीवाल मध्य प्रदेश के गुना जिले के बीनागंज शहर में एक रोड शो के दौरान बोल रहे थे. राज्य में 17 नवंबर को मतदान होना है. केजरीवाल ने कहा, ‘‘ आज हमारे विरोधी भी आप को कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी मानते हैं. यह देशभक्तों की पार्टी है. हम अपनी जान दे देंगे लेकिन अपने देश से कभी गद्दारी नहीं करेंगे.''

BJP और Congress के नेताओं ने भरे अपने घर

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी की ईमानदारी के बारे में उस समय बात की है, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें आबकारी नीति से जुड़े मामले में तलब किया है. आप ने जिले की चाचौड़ा सीट से पूर्व भाजपा विधायक ममता मीना को मैदान में उतारा है, जहां से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह मौजूदा विधायक हैं. इस सीट से प्रियंका मीना भाजपा उम्मीदवार हैं.

केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने मुख्य रूप से 75 वर्षों तक देश पर शासन किया, लेकिन दोनों पार्टियों के नेताओं ने सिर्फ अपने घर भरे और जनता के लिए कुछ नहीं किया.

ये भी पढ़ें MP Election 2023: चुनाव प्रचार के दौरान भिड़े BJP-कांग्रेस समर्थक, महिला प्रत्याशी संग मारपीट से गरमाई सियासत

भगवंत मान ने भी किया रोड शो

उन्होंने दिल्ली और पंजाब में शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली क्षेत्रों में अपनी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा कि ये काम मध्य प्रदेश में भी किए जा सकते हैं. रोड शो को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने राज्य में क्रांति का संकेत दे दिया है.

उन्होंने कहा कि आप के समर्थन में लोगों द्वारा नारे लगाना और तालियां बजाना मौजूदा शासन प्रणाली के खिलाफ अपनी निराशा व्यक्त करता है. मान ने कहा कि अंग्रेजों ने 200 साल तक देश को लूटा लेकिन हमारी अपनी पार्टियां हर पांच साल में बारी-बारी से देश को लूट रही हैं.

ये भी पढ़ें MP Election 2023: पीएम मोदी ने नीतीश के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, ‘इंडिया' की चुप्पी पर उठाए सवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close