विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

MP Election 2023: चुनाव प्रचार के दौरान भिड़े BJP-कांग्रेस समर्थक, महिला प्रत्याशी संग मारपीट से गरमाई सियासत

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: दीपा मिश्रा की ओर से की गई शिकायत में कहा गया है कि वह अपने वार्ड में प्रचार कर रही थी, तभी पैसा बांटने की सूचना मिली. इसका जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई.

Read Time: 2 min
MP Election 2023: चुनाव प्रचार के दौरान भिड़े BJP-कांग्रेस समर्थक, महिला प्रत्याशी संग मारपीट से गरमाई सियासत
महिला पार्षद दीपा मिश्रा ने रामनगर थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. राजनीतिक पार्टियों के नेता तेजी से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. चुनाव प्रचार के दौरान अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र के रामनगर वार्ड क्रमांक 3 में कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) समर्थक आपस में भिड़ गए.

थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई

इसके बाद इस मामले में महिला पार्षद दीपा मिश्रा ने रामनगर थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज करा दी. दीपा मिश्रा ने आरोप लगाया है कि बीजेपी समर्थक लोग मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए पैसे बांट रहे थे, जब इसका विरोध किया गया, तो उनके साथ मारपीट के साथ ही अभद्र भाषा के साथ-साथ गाली-गलौज भी की गई.

ये भी पढ़ें:MP Elections: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची कटनी, BJP उम्मीदवार के समर्थन में किया रोड शो 

पुलिस कर रही है मामले का जांच

दीपा मिश्रा की ओर से की गई शिकायत में कहा गया है कि वह अपने वार्ड में प्रचार कर रही थी. तभी पैसा बांटने की सूचना मिली.  वहां पर गिरजा पटेल पुरैना, ऊषा पटेल गंजास, सुनीता पटेल, गोल्डी पटेल के साथ - साथ कुछ अन्य लोग पैसा बांट रहे थे. उन्होंने जब इस हरकत पर आपत्ति जताते हुए विरोध किया, तो पहले महिलाओं ने मिलकर उनके साथ मारपीट की और बाद में पुरुषों ने उनके बाल पकड़ कर खींचातानी की. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें; MP Election: कांग्रेस ने हमें 'पांडव' कहा मतलब वे खुद 'कौरव' हैं... CM शिवराज ने दिया खरगे को जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close