विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: 'जनता को गुंडई से डरने की जरूरत नहीं', कांग्रेस पर जमकर बरसे CM शिवराज 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: CM शिवराज सिंह ने कहा, विजयपुर की जनता गुंडों और बेइमानो के बहकावे में नहीं आए. चुनाव में रामनिवास रावत की गुंडई से लोगों को डरने की जरूरत नहीं हैं. चुनाव के बाद ऐसे लोगों के लिए मामा शिवराज का बुलडोजर तैयार है. चुनावी मंच से CM शिवराज सिंह ने MP के बेरोजगार परिवारों के लिए BJP सरकार बनते ही हर घर रोजगार का नारा भी दिया. 

Read Time: 3 min
MP Elections: 'जनता को गुंडई से डरने की जरूरत नहीं', कांग्रेस पर जमकर बरसे CM शिवराज 
'जनता को गुंडई से डरने की जरूरत नहीं', कांग्रेस पर जमकर बरसे CM शिवराज

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर अब कुछ ही दिनों का वक्त बचा है. वोटिंग से पहले चुनावी प्रचार में पूरी ताकत झोंकने वाले BJP के नेता भी धुआंधार चुनावी सभाएं करते दिख रहे हैं. साथ ही BJP के कांग्रेस पर जुबानी हमले भी तेज़ हो गए है. इसी कड़ी में MP के चुनावी समर में CM शिवराज सिंह चौहान तूफानी अंदाज में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए चुनावी सभाएं कर रहे है. सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान श्योपुर पहुंचें. CM शिवराज ने जिले की विजयपुर और श्योपुर विधानसभा से BJP उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगा. इस दौरान CM चौहान ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से BJP को जिताने की अपील की. 


'मामा अब उनके सपनों में आने लगा है' - शिवराज 

श्योपुर और विजयपुर में चुनावी सभाओं के मंच से CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. CM शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से लेकर प्रियंका और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा, 'शिवराज मामा तो कमलनाथ के साथ-साथ प्रियंका गांधी और उनके भाई राहुल गांधी के भी सपनों में भी आने लगा है. CM शिवराज सिंह ने कांग्रेस के उम्मीदवार रामनिवास रावत पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, 

विजयपुर की जनता गुंडों और बेइमानो के बहकावे में नहीं आए. चुनाव में रामनिवास रावत की गुंडई से लोगों को डरने की जरूरत नहीं हैं. चुनाव के बाद ऐसे लोगों के लिए मामा शिवराज का बुलडोजर तैयार है. चुनावी मंच से CM शिवराज सिंह ने MP के बेरोजगार परिवारों के लिए BJP सरकार बनते ही हर घर रोजगार का नारा भी दिया. 

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

मालूम हो MP के चुनावी मैदान में CM शिवराज लगातार जनसभाएं कर रहे हैं. CM चौहान जनता से BJP को वोट करने की अपील करने में जुटे हुए हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस पर भी जमकर बरस रहे है.  

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close