विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: शाह ने राहुल को फिर बनाया निशाना, बोले- कांग्रेस करती है भारतीय संस्कृति का अपमान

MP Assembly Election 2023: शाह ने कहा कि संस्कारधानी 'जबलपुर' से मैं राहुल बाबा को सूचित करना चाहता हूं कि पीएम मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में ‘प्राण प्रतिष्ठा' करेंगे. उन्होंने कहा कि मंदिर कब बनेगा, इसका खुलासा नहीं करने के लिए राहुल गांधी उन पर तंज कसते थे, लेकिन अब हमने करके दिखा दिया है.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: शाह ने राहुल को फिर बनाया निशाना, बोले- कांग्रेस करती है भारतीय संस्कृति का अपमान
जबलपुर (मप्र):

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि मध्य प्रदेश के लोग तीन दिसंबर और 22 जनवरी को फिर से दिवाली मनाएंगे, जब क्रमश: विधानसभा चुनाव के लिए मतों की गिनती होगी और अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होगा.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में जबलपुर पश्चिम सीट पर अपनी आखिरी चुनावी रैली को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में लोगों की तीन दिवाली होंगी. वे पहले ही एक का जश्न मना चुके हैं. मध्य प्रदेश के लोग अगला जश्न तब मनाएंगे, जब तीन दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे और तीसरी दिवाली तब होगी, जब 22 जनवरी को भगवान राम की मूर्ति का अयोध्या में प्रतिष्ठा किया जाएगा.


ये भी पढ़ें-इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों ने बरसाए फूल, देवी अहिल्या प्रतिमा पर किया माल्यार्पण


उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार लोगों को राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या ले जाएगी. शाह ने कहा कि संस्कारधानी 'जबलपुर' से मैं राहुल बाबा को सूचित करना चाहता हूं कि पीएम मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में ‘प्राण प्रतिष्ठा' करेंगे. उन्होंने कहा कि मंदिर कब बनेगा, इसका खुलासा नहीं करने के लिए राहुल गांधी उन पर तंज कसते थे, लेकिन अब हमने करके दिखा दिया है.

शाह ने कांग्रेस पर भारतीय संस्कृति का अपमान करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमेशा भारतीय संस्कृति का आदर और सम्मान करते हैं और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जारी है. मैंने चंबल-ग्वालियर क्षेत्र, सागर, भोपाल क्षेत्र और जबलपुर के दो बार के दौरे के दौरान देखा कि भाजपा के पक्ष में लहर है. रैली के बाद उन्होंने शहर में रोड शो भी किया.

ये भी पढ़ें-बालाघाट में भगवंत मान : 'कांग्रेस-BJP धर्म-जाति की बात करते हैं, लेकिन "AAP" स्कूल-अस्पताल की बात करती है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close