विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों ने बरसाए फूल, देवी अहिल्या प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भाजपा के कमलेश शर्मा ने कहा कि पीएम के आने के बाद तीनों ही विधानसभा भाजपा की झोली में जाएंगी. इंदौर में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो की शुरुआत विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 के बड़ा गणपति मंदिर से हुई.

Read Time: 3 min
इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों ने बरसाए फूल, देवी अहिल्या प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो

PM Modi Road Show in Indore: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अलग-अलग शहरों में चुनाव प्रचार और सभाएं कर रहे हैं. इन्हीं सभाओं के क्रम में मंगलवार शाम के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर (Indore) पहुंचे. इंदौर के बड़ा गणपति से नरेंद्र मोदी का रोड शो (PM Modi Road Show) शुरू हुआ, जिसका समापन राजवाड़ा पर अहिल्या प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ हुआ. इंदौर के तमाम भाजपा उम्मीदवारों (BJP Candidate) से प्रधानमंत्री ने मुलाकात की और एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट से सीधे बड़ा गणपति चौराहा पहुंचे. यहां स्थित बड़ा गणपति मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पीएम मोदी के रोड शो की शुरुआत हुई. सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग उनका अभिवादन करने के लिए खड़े हुए थे. पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता और महिला एवं बच्चों में भी खासा उत्साह नजर आया. अपने हाथों में फूल लिए लोग पीएम मोदी का लगभग 2 घंटे से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही रोड शो की शुरुआत हुई पीएम मोदी ने सड़क के दोनों और खड़े अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. 

यह भी पढ़ें : MP Elections: 'मेरे साथ दुकान में घुसकर की मारपीट', चुनाव के पहले BJP कार्यकर्ता पर लगे आरोप 

देवी अहिल्या प्रतिमा पर रुका रोड शो

इस दौरान नरेंद्र मोदी के साथ मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बीडी शर्मा भी थे. लगभग डेढ़ किलोमीटर का रोड शो आधे घंटे में राजबाला पहुंचा जहां स्थापित देवी अहिल्या की प्रतिमा पर प्रधानमंत्री ने माल्यार्पण किया. इस तरह लगभग 45 मिनट तक प्रधानमंत्री का रोड शो देवी अहिल्या प्रतिमा पर रुका रहा. इस दौरान उन्होंने भाजपा के उम्मीदवारों से देवी अहिल्या प्रतिमा के समक्ष ही मुलाकात भी की. हालांकि पहले प्रधानमंत्री का चुनावी मेगा रोड शो करीब 11 किमी की दूरी तय करने वाला था लेकिन बाद में यह रोड शो छोटा हो गया.

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में योगी ने उठाया आस्था का मुद्दा, बोले- राम मंदिर डबल इंजन की सरकार ने दिया

'तीनों सीटें BJP की झोली में आएंगी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भाजपा के कमलेश शर्मा ने कहा कि पीएम के आने के बाद तीनों ही विधानसभा भाजपा की झोली में जाएंगी. इंदौर में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो की शुरुआत विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 के बड़ा गणपति मंदिर से हुई. गौरतलब है कि विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उम्मीदवार हैं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close