विज्ञापन
Story ProgressBack

बालाघाट में भगवंत मान : 'कांग्रेस-BJP धर्म-जाति की बात करते हैं, लेकिन "AAP" स्कूल-अस्पताल की बात करती है'

भगवंत मान ने कहा कि “रोड शो देखने के लिए बच्चे और बड़े छतों पर खड़े हैं. यह संकेत है कि मध्य प्रदेश के लोग भी बदलाव चाहते हैं.' उन्होंने वंशवादी राजनीति पर भी प्रहार किया और कहा कि लोगों को उन नेताओं से अपना सामान बांधने के लिए कहना चाहिए जो अपने बच्चों को आगे करते हैं.

Read Time: 3 min
बालाघाट में भगवंत मान : 'कांग्रेस-BJP धर्म-जाति की बात करते हैं, लेकिन
बालाघाट (मध्य प्रदेश):

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : चुनावी शोर थमने में अब कुछ घंटे ही शेष रह गए हैं. विभिन्न पार्टियों के दिग्गज नेता मध्य प्रदेश विधान चुनाव (MP Election) को लेकर अपने प्रत्याशियों के समर्थन में हुंकार भर रहे हैं. इसी क्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) ने मंगलवार को कहा कि जहां अन्य लोग धर्म और जाति के बारे में बात करते हैं और लोगों को बांटते हैं, वहीं आम आदमी पार्टी (आप) स्कूलों, अस्पतालों, पानी और बिजली के बारे में बात करती है. मान 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के कटंगी निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो के दौरान बोल रहे थे. ‘आप' ने इस सीट से प्रशांत मेश्राम को मैदान में उतारा है.

पंजाब के सीएम ने क्या-क्या कहा?

 भगवंत मान ने कहा, “ वे (कांग्रेस Congress और भाजपा BJP) लोगों को बांटते हैं और उन्हें लड़ाते हैं, धर्म और जाति की बात करते हैं, लेकिन हम स्कूल, अस्पताल, बिजली और पानी की बात करते हैं.'' उन्होंने कहा कि ‘आप' का नाम किसी भी चुनाव पूर्व सर्वेक्षण में (संभावित विजेता के रूप में) नहीं है, लेकिन वह 'सीधे सरकार में दिखाई देती है'. वह लोगों से मध्य प्रदेश में उनकी पार्टी को एक मौका देने की अपील कर रहे हैं.

मान ने कहा, “आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी रोड शो में हिस्सा लेना था, लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने संदेश भेजा है कि वह जीत के जश्न में जरूर शामिल होंगे.”

भगवंत मान ने आगे कहा कि “रोड शो देखने के लिए बच्चे और बड़े छतों पर खड़े हैं. यह संकेत है कि मध्य प्रदेश के लोग भी बदलाव चाहते हैं.' उन्होंने वंशवादी राजनीति पर भी प्रहार किया और कहा कि लोगों को उन नेताओं से अपना सामान बांधने के लिए कहना चाहिए जो अपने बच्चों को आगे करते हैं. इस दौरान ‘आप' महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने भी रोड शो में हिस्सा लिया. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित राज्य की 230 विधानसभा सीटों में से 70 पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

यह भी पढ़ें : क्या पिछला हिसाब बराबर करेगी टीम इंडिया? जानें 2019 विश्व कप के बाद दोनों टीम के रिकॉर्ड...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close