विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

MP Elections: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची कटनी, BJP उम्मीदवार के समर्थन में किया रोड शो 

MMadhya Pradesh Assembly Election 2023: संजय पाठक ने विजयराघवगढ़ सीट से कांग्रेस उम्मेदवार को बाहरी बताते हुए हमला किया. उन्होंने कहा, "वह चुनाव के समय वोट मांगने आए है लेकिन पूरा जीवन कांग्रेस उम्मीदवार ने भोपाल में बिताया है जबकि मैं क्षेत्र की जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर चला हूं. मैं सभी गरीबों की हमेशा मदद करते आया हूं." उन्होंने आमसभा को संबोधित करने के बाद जनता से खुद को जिताने की अपील की. 

Read Time: 3 min
MP Elections: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची कटनी, BJP उम्मीदवार के समर्थन में किया रोड शो 
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची कटनी, BJP उम्मीदवार के समर्थन में किया रोड शो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावों (Assembly Election) को लेकर सियासत गरमाई हुई हैं. इसी कड़ी में बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कटनी (Katni) ज़िला पहुंची. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ज़िले के विजयराघवगढ़ विधानसभा के बरही में रोड शो किया. स्मृति ईरानी ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजय सत्येंद्र पाठक (Sanjay Satyendra Pathak) के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस (Congressपर जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी के संबोधन से पहले BJP प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने कहा, "हर हर मोदी, घर घर मोदी का नारा सही है. सभी घरों में मोदी जी की योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है. वैक्सीन का विरोध करने वाले कांग्रेसियों ने भी वैक्सीन लगवाया है."

इसके बाद संजय पाठक ने विजयराघवगढ़ सीट से कांग्रेस उम्मेदवार को बाहरी बताते हुए हमला किया. उन्होंने कहा, "वह चुनाव के समय वोट मांगने आए है लेकिन पूरा जीवन कांग्रेस उम्मीदवार ने भोपाल में बिताया है जबकि मैं क्षेत्र की जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर चला हूं. मैं सभी गरीबों की हमेशा मदद करते आया हूं." उन्होंने आमसभा को संबोधित करने के बाद जनता से खुद को जिताने की अपील की. 

स्मृति ने राहुल गांधी पर भी चुटकी लेते हुए संजय सत्येंद्र पाठक से कहा,  

"संजू भैया आपने सारे काम किए हैं लेकिन एक काम छोड़ दीए हो, जब आप कांग्रेस में थे तब राहुल गांधी को नेता नहीं बना पाए...संजू भईया साल 2014 में BJP में शामिल हुए थे. महाभारत के समय राजा को संजय समझाते थे लेकिन कलयुग में संजय ने कौरवों का साथ छोड़ दिया है और वो पांडवो के साथ आकर  में जुट गए." 

यह भी पढ़ें : MP Election : आचार संहिता के बीच बिक रही अवैध शराब, ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए कहा- करेंगे प्रदर्शन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंच से निशाना साधते कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में BJP को कहते थे कि धर्म की बात करते है. अयोध्या में मंदिर बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. लेकिन जब से नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं. तब से मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ, मंदिर भी बन रहा है और 22 जनवरी को मंदिर की उद्घाटन की तारीख भी बता रहे है. अब ऐसे में मंदिर का विरोध करने वाले भगवान से कैसे आंखें मिला पाएंगे? बता दें कि स्मृति ईरानी ने जनता से आगामी 17 नवंबर के चुनावों में संजय सत्येंद्र पाठक को जिताने की अपील की है.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: बड़वानी के पानसेमल से कांग्रेस की प्रत्याशी के खिलाफ उठे विरोध के स्वर, दिखाए गए काले झंडे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close