विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

MP Election 2023: सतना में पीएम मोदी ने किया दावा, 10 वर्षों में गरीबों के खाते में डाले गए 33 लाख करोड़ रुपए

Madhya Pradesh election 2023: पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों का घर हो, मुफ्त राशन हो, मुफ्त इलाज हो. इसके लिए भाजपा सरकार लाखों करोड़ रुपये खर्च कर रही है. उन्होंने दावा किया कि देश का पैसा गरीबों के काम आ रहा है.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: सतना में पीएम मोदी ने किया दावा, 10 वर्षों में गरीबों के खाते में डाले गए 33 लाख करोड़ रुपए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मध्य प्रदेश के सतना में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष से चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने  कहा कि हमारी सरकार ने देश में गरीब लोगों को चार करोड़ पक्के मकान मुहैया कराए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने मुफ्त राशन योजना को अगले पांच साल तक बढ़ाने का संकल्प लिया है. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की. पीएम मोदी ने कहा कि आपके एक-एक वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करने और राज्य में कांग्रेस को सत्ता से दूर रखने में मदद करेगा.

भाजपा को बताया गरीब हितैषी

पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों का घर हो, मुफ्त राशन हो, मुफ्त इलाज हो. इसके लिए भाजपा सरकार लाखों करोड़ रुपये खर्च कर रही है. उन्होंने दावा किया कि देश का पैसा गरीबों के काम आ रहा है. वहीं, कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब देश के लाखों करोड़ रुपये 2G घोटाले, कोयला घोटाले, कॉमनवेल्थ घोटाले और हेलीकॉप्टर घोटाले में जाते थे. मोदी ने घोटाले भी बंद किए और कांग्रेस के करप्शन काल में जो बिचौलियों की मौज थी, उसको भी बंद करा दिया.

ये भी पढ़ें- जो चुनाव में घर बैठे उनके लिए हमेशा बंद रहेंगे मेरे दरवाजे... असंतुष्ट दावेदारों को दिग्विजय सिंह की खरी-खरी
 

10 वर्ष में गरीबों को 33 लाख करोड़ की मदद का किया दावा

प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि भाजपा सरकार ने सरकारी योजनाओं का पैसा गरीबों के बैंक खातों में ट्रांसफर करना शुरू किया.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर गलती से भी कांग्रेस आ गई, तो फिर आपको सरकार से मिलने वाली सारी मदद बंद कर देगी. उन्होंने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने 33 लाख करोड़ रुपये सीधे गरीबों के बैंक खातों में भेजे हैं. इसमें से एक रुपया भी इधर का उधर नहीं हो पाया. पीएम ने कहा कि कांग्रेस किस तरह गरीबों का हक छीनती है, उसका जीता-जागता प्रमाण है फर्जी लाभार्थी घोटाला.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को सतना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां हवाई पट्टी के पास स्थित मैदान में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री दिल्ली से विशेष विमान से खजुराहो पहुंचे फिर वहां से हेलीकॉप्टर से सतना पहुंचे. आपको बता दें कि पीएम मोदी का यह 15 दिन में जिले का यह दूसरा दौरा होगा. दरअसल, 17 नवंबर को यहां राज्य की सभी 230 सीटों पर वोट डाले जाएंगे और 3 दिसंबर को मतगणना होगी. 

ये भी पढ़ें- CG Election: BJP आदिवासियों को 'वनवासी' कहती है क्योंकि... राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close