विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

'कांग्रेस ने अपने राज में घोटालों के अलावा कुछ नहीं किया'- जेपी नड्डा ने विपक्ष पर किया करारा हमला 

Read Time: 3 min
'कांग्रेस ने अपने राज में घोटालों के अलावा कुछ नहीं किया'- जेपी नड्डा ने विपक्ष पर किया करारा हमला 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव नज़दीक है. चुनावों के मद्देनज़र तमाम प्रदेश में आला नेताओं का दौर तेज़ हो गया है. इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को इंदौर पहुंचे. नड्डा ने इंदौर के महू में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. जिसके बाद उन्होंने राऊ चौराहे से रोड शो किया और राऊ विधानसभा के लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए पार्टी पर घोटाले करने के आरोप लगाए. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पनडूब्बी, हेलिकॉप्टर, कोयला, चावल, रेत, शराब, चीनी के साथ कई अन्य घोटाले किए. कांग्रेस ने आकाश, पाताल, जल, धरती नहीं छोड़ी तो वह जनता को क्या छोड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: बड़वानी के पानसेमल से कांग्रेस की प्रत्याशी के खिलाफ उठे विरोध के स्वर, दिखाए गए काले झंडे

भाजपा की संस्कृति में ही है कि हम विकास के आधार पर वोट मांगते है. कांग्रेस ने कभी विकास नहीं किया, किया है तो सिर्फ घोटाले, उन्होंने इतने घोटाले किए है कि न तो आकाश छोड़ा न, पाताल, न जल न धरती. कांग्रेस ने किसी को नहीं छोड़ा तो क्या आपको छोड़ेंगे. 

जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष


जेपी नड्डा ने BJP उम्मीदवार मधु वर्मा के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने जनता से BJP उम्मीदवार को वोट देने से अपील की. नड्डा ने कहा कि भारत देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया की सबसे बड़ी पांचवीं अर्थव्यवस्था बन गया है और साल 2024 के बाद तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा. उन्होंने कहा, "राऊ विधानसभा क्षेत्र का भी तो विकास करना है तो मधु वर्मा को भोपाल भेजना होगा. मधु भैया को भोपाल भेजना का मतलब है अपने क्षेत्र का विकास करना."

यह भी पढ़ें : MP Election : आचार संहिता के बीच बिक रही अवैध शराब, ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए कहा- करेंगे प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close