विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, विरोध के बाद प्रत्याशी को ग्रामीणों ने लौटाया

MP Assembly election 2023: विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के आखिरी दौर में 14 नवंबर की शाम को देवास जिले की बागली विधानसभा के धाराजी तट के नजदीक स्थित गांव कोथमीर में भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी को नाराज ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, विरोध के बाद प्रत्याशी को ग्रामीणों ने लौटाया

 Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Assembly Election) का आज आखिरी दिन है. इससे पहले सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए आक्रामक चुनाव प्रचार में जुटी हैं. ऐसे वक्त में भाजपा (BJP) के लिए एक बुरी खबर है.

दरअसल, विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के आखिरी दौर में 14 नवंबर की शाम को देवास जिले की बागली विधानसभा के धाराजी तट के नजदीक स्थित गांव कोथमीर में भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी को नाराज ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. स्थानीय महिलाओं ने उनके काफिले को रोक कर विरोध किया, जहां पर काफी देर तक ग्रामीणों का विरोध चलता रहा.

उल्टे पांव वापस लौटे भाजपा प्रत्याशी

 लोगों का विरोध इतना तेज था कि भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों को उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा. दरअसल, बारिश के दिनों में नर्मदा नदी उफान पर आई थी. इस दौरान धराजी घाट के आसपास के आदिवासी बहुमूल्य लगभग पांच गांवों में बाढ़ का पानी घुस गया था, जिससे ग्रामीणों की गृहस्थी के सामान और फसलें नष्ट हो गई थी. इसके बाद कोई भी जनप्रतिनिधि और वोट मांगने वाले नेता, अधिकारी गांव नहीं पहुंचे और आज तक उनकी सुध नहीं ली थी. यही वजह है कि यहां की महिलाओं और पुरुषों में बड़ी नाराजगी देखने को मिली.

ये भी पढ़ें-इंदौर में पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों ने बरसाए फूल, देवी अहिल्या प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

इस बीच जब बीजेपी प्रत्याशी वोट मांगने पहुंचे तो ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.  इस दौरान नाराज लोगों ने भाजपा नेताओं का विरोध करते हुए उन्हें उल्टे पांव वापस लौटा दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह पूरा घटनाक्रम 14 नवंबर की देर रात का बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें-बालाघाट में भगवंत मान : 'कांग्रेस-BJP धर्म-जाति की बात करते हैं, लेकिन "AAP" स्कूल-अस्पताल की बात करती है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close