विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Anuppur News: चंदा मांगने को लेकर किन्नर और व्यापारियों में हुई मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे 

Anuppur News: घटना अनूपपुर जिला मुख्यालय के शंकर मंदिर चौक की है जहां पर कुछ किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया. बताया जा रहा है कि किन्नरों की टोली एक सवारी ऑटो में सवार होकर शंकर मंदिर पहुंची. जहां ऑटो चालक ने किराया मांगा तो किन्नरों ने किराया देने से साफ मना कर दिया. इसके बाद ऑटो चालक और किन्नरों में किराए को लेकर बहस होने लगी और मामले ने तूल पकड़ लिया.

Read Time: 3 min
Anuppur News: चंदा मांगने को लेकर किन्नर और व्यापारियों में हुई मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे 
चंदा मांगने को लेकर किन्नर और व्यापारियों में हुई मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे

Anuppur News: एक तरफ चुनाव (MP Election) का माहौल चरम पर है तो दूसरी तरफ कुछ ही दिनों में दीपावली (Diwali) का त्यौहार भी सामने है. आमतौर पर देखा गया है कि त्यौहार आते ही किन्नरों की टोली एक्टिव मोड पर व्यापारियों से चंदा मांगने पहुंचने लगती है. हर साल की तरह इस साल भी किन्नरों की एक टोली अनूपपुर (Anuppur) ज़िले में चंदा मांगने पहुंची. लेकिन इस बार चंदा मागने से पहले ही किन्नर समेत एक आटो चालक और व्यापारियों में जम कर विवाद हो गया. जिसके बाद मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि किन्नर, आटो चालक और व्यापारियों के बीच जम कर लात-घूंसे चल गए. 

किन्नरों ने सवारी के बाद किराया देने से किया मना 

दरअसल, घटना अनूपपुर जिला मुख्यालय के शंकर मंदिर चौक की है जहां पर कुछ किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया. बताया जा रहा है कि किन्नरों की टोली एक सवारी ऑटो में सवार होकर शंकर मंदिर पहुंची. जहां ऑटो चालक ने किराया मांगा तो किन्नरों ने किराया देने से साफ मना कर दिया. इसके बाद ऑटो चालक और किन्नरों में किराए को लेकर बहस होने लगी और मामले ने तूल पकड़ लिया. थोड़ी ही देर में किन्नरों ने तैश में आकर सवारी ऑटो को पलटा दिया. इसके बाद ऑटो चालक समेत वहां आसपास मौजूद लोगों ने मिलकर किन्नरो की पिटाई कर दी. हालांकि मामला आटो के किराए न देने के साथ-साथ अवैध तरीके से त्यौहार में चंदा वसूले जाने का भी बताया जा रहा है क्योंकि मौके पर कुछ व्यापारी भी मौजूद थे जिसके बाद मिलकर किन्नरों की पिटाई कर दी. 

यह भी पढ़ें : MP Election : आचार संहिता के बीच बिक रही अवैध शराब, ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए कहा- करेंगे प्रदर्शन

पूर्व विधायक शबनम मौसी की पिटाई की खबर 

बता दें कि किन्नर समेत ऑटो चालक और व्यापारी के बीच जब मार-पिटाई हो रही थी उस दौरान शहडोल सोहागपुर की पूर्व विधायक शबनम मौसी भी वहां पहुंच गई और झगड़े को शांत कराने लगी पर भीड़ ने आव देखा न ताव और शबनम मौसी की भी पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर कोतवाली थाना पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत कराया है और किन्नरो को अपने साथ कोतवाली ले गई है. साथ ही व्यापारियों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा रहा है. पुलिस घटना से जुड़े अन्य सबूत तलाशने में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: बड़वानी के पानसेमल से कांग्रेस की प्रत्याशी के खिलाफ उठे विरोध के स्वर, दिखाए गए काले झंडे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close