विज्ञापन
Story ProgressBack

लव ट्रायंगल के चलते हुई थी बालाघाट के कृष्णा की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी

एसडीओपी अभिषेक चौधरी ने बताया ग्राम कायदी के जंगल में एक युवक का शव बरामद किया गया था जिसमें हत्या की आशंका जताई जा रही थी. मामले में आरोपी टालेंद्र कटरे और रोहित राणा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read Time: 4 min
लव ट्रायंगल के चलते हुई थी बालाघाट के कृष्णा की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी
लव ट्रायंगल के चलते हुई थी बालाघाट के कृष्णा की हत्या

Balaghat Murder News: वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कायदी के पहाड़ी पर पिछले महीने बरामद किए गए कलमना नागपुर के रहने वाले युवक कृष्णा बिसेन (Krishna Bisen) के शव के मामले में पुलिस ने दो युवकों रोहित और टालेंद्र के खिलाफ हत्या (Murder) के साक्ष्य छिपाने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 19 अक्टूबर को ग्राम कायदी के पहाड़ी पर पुलिस (MP Police) ने एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया था, जिसकी पहचान कृष्णा बिसेन के रूप में की गई थी. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कृष्णा वारासिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम गर्रा में किराए के मकान में रहकर आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था. वह 30 सितंबर से लापता था. 2 अक्टूबर को मृतक के पिता लिखिराम बिसेन द्वारा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इसी बीच पुलिस ने ग्राम कायदी की पहाड़ी से क्षत-विक्षत अवस्था में कृष्णा बिसेन का शव बरामद किया था. जानकारी के अनुसार मृतक कृष्णा गुम होने से पहले टालेंद्र कटरे और रोहित राणा के साथ समाधान हॉस्पिटल बालाघाट से निकला था, जिसके तुरंत बाद से दोनों ही युवक फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें : शख्स की आंत तक जिंदा पहुंची मक्खी, शरीर के भीतर कहां से घुसी? अजीबोगरीब केस

भाई के कहने पर बात करनी कर दी बंद

पुलिस ने विवेचना में पाया था कि दोनों की मोबाइल लोकेशन कृष्णा बिसेन के साथ थी. नंबर की कॉल डिटेल से सामने आया कि दोनों ही युवक की बात एक ही युवती से होती थी. युवती की पहचान टालेंद्र कटरे से थीं मगर कुछ दिन बाद युवती के भाई को पता चलने पर युवती ने बात करना बंद कर दिया. आरोपी टालेंद्र को कृष्णा बिसेन पर शक हुआ और समझा कि कृष्णा के कारण युवती ने बात करना बंद कर दिया है जिसके बाद रोहित ने टालेंद्र के साथ मिलकर कृष्णा बिसेन की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नतीजों से पहले नाराज नेताओं को कर रही मनाने की कोशिश, अपनाया ये प्लान!

आरोपियों ने स्वीकार की हत्या की बात

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या के लगभग एक महीने बाद गांव के ही कुछ लोगों ने कायदी के जंगल में शव देखे जाने देने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कर हत्या की आशंका जताई. एसडीओपी अभिषेक चौधरी ने बताया ग्राम कायदी के जंगल में एक युवक का शव बरामद किया गया था जिसमें हत्या की आशंका जताई जा रही थी. मामले में आरोपी टालेंद्र कटरे और रोहित राणा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों ही युवकों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. आरोपी ने बताया कि त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई थी. दोनों ही आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close