विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: खरगोन में तीन बच्चों के साथ बांध में कूदा पिता, दो बेटों की डूबने से हो गई मौत

Khargone News Today: एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को जिला मुख्यालय से लगभग पांच किलोमीटर दूर कुंदा नदी पर स्थित तोरण बांध पर घटी. खरगोन कोतवाली के प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि शहजाद नाम का शख्स दोपहर में अपने चार और सात साल के दो बेटों और आठ साल की बेटी के साथ बांध में छलांग लगा दी.

Read Time: 2 min
MP News: खरगोन में तीन बच्चों के साथ बांध में कूदा पिता, दो बेटों की डूबने से  हो गई मौत
खरगोन:

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स पारिवारिक विवाद से परेशान होकर अपने तीन बच्चों के साथ बांध में कथित तौर पर छलांग लगा दी जिससे दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों के साथ बांध में कथित तौर पर छलांग लगा दी. इस दौरान उनके दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

शख्स ने 3 बच्चों के साथ लगाई थी छलांग

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को जिला मुख्यालय से लगभग पांच किलोमीटर दूर कुंदा नदी पर स्थित तोरण बांध पर घटी. खरगोन कोतवाली के प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि शहजाद नाम का शख्स दोपहर में अपने चार और सात साल के दो बेटों और आठ साल की बेटी के साथ बांध में छलांग लगा दी.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: रहली से कांग्रेस-BJP उम्मीदवारों ने एक-दूसरे पर लगाए हत्या की साजिश के आरोप
 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने शहजाद और उसकी बेटी को तो बचा लिया, जबकि उनके दोनों बेटे की डूबने से मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि शहजाद की पत्नी ने करीब एक सप्ताह पहले दूसरी बेटी को जन्म दिया था. इस मामले की जानकारी देते हुए खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तरूणेंद्र सिंह बघेल ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के कारण यह कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: 'चुनाव आयोग पर नहीं है भरोसा', स्ट्रांग रूम के बाहर पहरेदारी पर डटे कांग्रेस कार्यकर्ता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close