विज्ञापन

मानसून से पहले 67 मकानों पर मंडराया बुलडोज़र का खतरा, जानिए वजह 

Monsoon News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में मानसून (Monsoon) से पहले नगरपालिका ने 67 मकान मलिकों को नोटिस जारी किया है, 7 दिन का समय देते हुए कहा कि आप अपने जर्जर और क्षतिग्रस्त मकानों को हटा लीजिए नहीं तो हम ये कार्रवाई करेंगे...

मानसून से पहले 67 मकानों पर मंडराया बुलडोज़र का खतरा, जानिए वजह 
मानसून से पहले 67 मकान मालिकों पर गिरी गाज, नोटिस के बाद सता रहा JCB का डर

Madhya Pradesh Hindi News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में मानसून (Monsoon) के पहले नगरपालिका (Khargone Municipality) ने जर्जर और क्षतिग्रस्त मकानों को लेकर 67 मकान मालिक को नोटिस जारी किये हैं. वर्षों से जर्जर और पुराने क्षतिग्रस्त मकानों को नगरपालिका ने 7 दिन में हटाने का अंतिम नोटिस दे दिया है. नोटिस के बाद भी अगर जर्जर और क्षतिग्रस्त मकान का ख़तरनाक हिस्से को मकान मालिक ने नहीं हटाया तो नगरपालिका जर्जर और क्षतिग्रस्त मकान को हटाने की कार्रवाई करेगी.

क्षतिग्रस्त 67 मकान मालिकों को 7 दिन का नोटिस

मौका मुआयना करते हुए नगरपालिका की टीम.

मौका मुआयना करते हुए नगरपालिका की टीम.

 नगरपालिका के इंजीनियर मनीष महाजन ने शहर में मौका मुआयना कर अंतिम चेतावनी दी. नगरपालिका की चेतावनी से हड़कंप मच गया है. शहर में नोटिस के बाद अब खतरनाक हो चुके मकानों का नगरपालिका टीम जायजा ले रही है, नगरपालिका के इंजीनियर मनीष महाजन का कहना था कि बारिश के दौरान लोगों की सुरक्षा के लिये, कोई जनहानि नहीं हो, इसके लिये जर्जर और क्षतिग्रस्त 67 मकान मालिकों को 7 दिन का नोटिस दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Yummo Ice Cream: ऑनलाइन मंगवाई आइसक्रीम, खाते वक्त मुंह में आई इंसान की कटी उंगली, जानें- ये सब कैसे हुआ?

खतरनाक हिस्से को नगरपालिका खुद हटाएगी

आज मौका मुआयना किया है,अगर जर्जर क्षतिग्रस्त मकान का खतरनाक हिस्से को मकान मालिक खुद नहीं हटाएंगे तो खतरनाक हिस्से को नगरपालिका खुद हटाएगी. इस कार्य में आने वाला पूरा व्यय मकान मालिक से लिया जाएगा. गौरतलब है कि खरगोन शहर के पुराने इलाकों में वर्षों से पुराने भवन जर्जर होकर खतरनाक हो गए हैं. मकान मालिक संपत्ति की बढ़ती कीमत की लालच में जर्जर मकानों की सुध नहीं ले रहे हैं. कुछ तो नए मकानों में अपना डेरा जमा लिया है. 

ये भी पढ़ें- NSA बने रहेंगे अजीत डोभाल, केंद्र सरकार से तीसरी बार मिला एक्सटेंशन

ये भी पढ़ें- Hit and run: हिट एंड रन मामले में मासूम ने तोड़ा दम, गुस्साए लोगों के चक्का जाम पर पुलिस ने की ऐसी हरकत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
मानसून से पहले 67 मकानों पर मंडराया बुलडोज़र का खतरा, जानिए वजह 
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close