विज्ञापन
Story ProgressBack

Yummo Ice Cream: ऑनलाइन मंगवाई आइसक्रीम, खाते वक्त मुंह में आई इंसान की कटी उंगली, जानें- ये सब कैसे हुआ?

Hunam Finger in Yummo Ice Cream: शिकायतकर्ता ने बताया कि कल मैंने एक ऐप से तीन आइसक्रीम मंगवाई थी. मैं आइसक्रीम खा रहा था. मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि मेरे साथ ऐसा कुछ होने वाला है. इस बीच, आइसक्रीम खाते समय एक बड़ा सा टुकड़ा मेरे मुंह में गया. हालांकि, मैंने उसे निगला नहीं. उसे बाहर निकाला, तो पता है चला कि यह मानव शरीर का टुकड़ा है.

Read Time: 3 mins
Yummo Ice Cream: ऑनलाइन मंगवाई आइसक्रीम, खाते वक्त मुंह में आई इंसान की कटी उंगली, जानें- ये सब कैसे हुआ?

Human Finger in Ice Cream: मुंबई के मलाड़ (Malad) इलाके में आइसक्रीम (Ice Cream) खाने के दौरान एक शख्स के मुंह में मानव उंगली का टुकड़ा चला गया. आइसक्रीम खाने के दौरान लगा कि यह आइसक्रीम का टुकड़ा होगा. लिहाजा, युवक इसे चबाता चला गया, लेकिन उसका स्वाद बड़ा ही विचित्र लगा, तो उसने टुकड़े को मुंह से बाहर निकाला तो जो कुछ दिखा, उसे देख कर उसके होश उड़ गए.

दरअसल, मुंह से आइसक्रीम बाहर निकालने पर पता चला कि जिसे वह आइसक्रीम समझ कर खा रहा था, वह तो किसी इंसान की उंगली है. इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस की गई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. वहीं, उस टुकड़े को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया, जहां इस बात की पुष्टि हुई है कि वो मानव उंगली ही थी.

पहले समझा चिकन, बाद में पता चला कि ये है मानव अंगुली

Human Finger in Ice Cream: शिकायतकर्ता ने ऑनलाइन ऐप ज़ेप्टो (Zepto) से 3 युम्मो मैंगो आइसक्रीम (Yummo Mango Ice Cream) का ऑर्डर किया था, लेकिन सुबह तकरीबन 10 बजे जेप्टो डिलीवरी बॉय उन्हें 2 यम्मो मैंगो आइसक्रीम और 1 यम्मो बटरस्कॉच आइसक्रीम दे गया. तकरीबन 1 बजे खाना खाने के बाद आइसक्रीम खाते समय शिकायतकर्ता को महसूस हुआ कि उसके मुंह में किसी चीज का टुकड़ा चला गया है, तो उसने वह टुकड़ा मुंह से बाहर निकाला और जांच करने पर पाया कि वह कील लगा हुआ मांस का टुकड़ा था. इससे उसे उल्टी जैसा महसूस हुआ.

इंसानी उंगली मुंह में जाने से हुई घबराहट

शिकायतकर्ता ने बताया कि कल मैंने एक ऐप से तीन आइसक्रीम मंगवाई थी. उसमें से एक बटरस्कॉच आइसक्रीम यम्मो ब्रांड का था. मैं आइसक्रीम खा रहा था. मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि मेरे साथ ऐसा कुछ होने वाला है. इस बीच, आइसक्रीम खाते समय एक बड़ा सा टुकड़ा मेरे मुंह में गया. हालांकि, मैंने उसे निगला नहीं. इसके बाद मैंने उसे बाहर निकाला, तो मुझे पहले लगा कि यह चिकन का टुकड़ा है. मैं डॉक्टर हूं, तो मुझे अच्छे से पता है कि मानव शरीर का टुकड़ा कैसा दिखता है. जब मैंने उसे ध्यान से देखा, तो उसमें मुझे नाखून दिखा और उंगली के निशान भी दिखे. मैं एक पल के लिए घबरा गया कि यह सब कुछ मेरे साथ कैसे हो गया. आखिर मैंने एक मानव शरीर के अंग को अपने मुंह में कैसे ले लिया.

ये भी पढ़ें- बिना लैब किस काम के कार्ड? MP में ₹150 करोड़ से ज्यादा की 263 मिट्टी परीक्षण प्रयोगशालाएं खा रही हैं धूल

शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि मानव उंगली मेरे मुंह में जाने के बाद मुझे कुछ भी खाने का मन नहीं कर रहा था. मैं बार–बार यही सोच रहा था कि आखिर किसी मानव शरीर का अंग मेरे मुंह में कैसे चला गया? यह बहुत बड़ी लापरवाही है. मैं अपना ब्लड टेस्ट कराउंगा कि सब ठीक है ना?

ये भी पढ़ें-MP Nursing Scam : कब जारी होगा रिजल्ट ? अधर में लटका छात्रों का भविष्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत के ल‍िए खुशखबरी: सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बना रहेगा भारत, 3 साल में GDP में 6.7 प्रतिशत की होगी वृद्धि
Yummo Ice Cream: ऑनलाइन मंगवाई आइसक्रीम, खाते वक्त मुंह में आई इंसान की कटी उंगली, जानें- ये सब कैसे हुआ?
Effect of inflation: Prices of vegetables including potatoes and onions have increased, prices of wheat-flour-rice-milk-pulses and food items have also increased
Next Article
Inflation: अब महंगाई की मार... आलू-प्याज समेत सब्जियों के, तो गेहूं-दाल समेत खाने-पीने की इन वस्तुओं के दाम बढ़े
Close
;