विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Katni News: शिकायतकर्ता डॉक्टर सुनीता सिंह ने बताया कि वह जिला अस्पताल में पिछले दस साल से महिला चिकित्सक के रूप में पदस्थ है. लेकिन उन्हें मैटरनिटी वार्ड में नही जाने दिया जा रहा है.

Read Time: 2 mins
MP News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
Katni News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर गंभीर आरोप

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के कटनी जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर ने सिविल सर्जन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला डॉक्टर ने मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद जिला कलेक्टर ने दे सदस्यों की टीम बनाकर इस मामले में जांच शुरू करवा दी है.

महिला डॉक्टर ने मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर सुनीता सिंह ने सिविल सर्जन डॉक्टर यशवंत वर्मा पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कलेक्टर से शिकायत की थी इस शिकायत पर कलेक्टर ने दो सदस्यों की टीम का गठन कर जांच शुरू करवा दी है.

नहीं दिया जा रहा है मैटरनिटी वार्ड

शिकायतकर्ता डॉक्टर सुनीता सिंह ने बताया कि वह जिला अस्पताल में पिछले दस साल से महिला चिकित्सक के रूप में पदस्थ है. लेकिन उन्हें मैटरनिटी वार्ड में नही जाने दिया जा रहा है. जबकि वह इसके लिए अन्य योग्यता भी रखती है. उन्हें सिर्फ ओपीडी का कार्य ही दिया गया है. जिससे उनके द्वारा विशेष योग्यता की पढ़ाई का कोई उपयोग नही हो रहा है. इस कारण उनकी सीखी हुई स्किल पूरी तरह से बर्बाद हो गई है.

जिला अस्पताल में 10 महिला चिकित्सक है लेकिन सिर्फ 4 डॉक्टरों को ही मैटरनिटी वार्ड में जाने दिया जा रहा है. जिसमें सिविल सर्जन की पत्नी डॉक्टर सुनीता वर्मा भी शामिल है. इसके अलावा जिला अस्पताल में सभी अन्य भत्तों के लिए 10 प्रतिशत कमीशन का भी आरोप लगाया है.

एडीएम और सीएमएचओ जांच टीम में हैं शामिल

मामले की जांच कर रही एडीएम साधना परास्ते ने बताया कि महिला डॉक्टर सुनीता सिंह ने कलेक्टर को शिकायत दी है. जिस पर कलेक्टर के निर्देश पर दो सदस्यों की टीम का गठन कर जांच करवाई है जिसमें वे खुद और सीएमएचओ शामिल है. मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें Datia Accident: दतिया में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 4 लोग दबकर मरे, 20 से ज्यादा घायल

ये भी पढ़ें NEET UG Exam Result आया पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के निशाने पर, कई सवाल उठाते हुए कहा निरस्त हो परीक्षा और...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Monsoon: अच्छी बारिश के लिए इंदौर में हुई भगवान इंद्र की पूजा,  पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन हुईं शामिल
MP News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
Amarwara Voting: Voting continues in Amarwara since 7 am, two lakh voters will choose their MLA in the by-election
Next Article
Amarwara Voting: अमरवाड़ा उपचुनाव में दोपहर 1 बजे तक 52.12 फीसदी मतदान, शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग
Close
;