विज्ञापन

Datia Accident: दतिया में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 4 लोग दबकर मरे, 20 से ज्यादा घायल

बताया गया कि  देर रात एक ट्रैक्टर - ट्रॉली में सवार होकर लगभग 30 लोग किसी पारिवारिक धार्मिक आयोजन में शामिल होने के लिए जा रहे थे. रास्ते मे अचानक ट्रैक्टर का संतुलन गड़बड़ा गया और जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक ट्रॉली पलट गई.

Datia Accident: दतिया में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 4 लोग दबकर मरे, 20 से ज्यादा घायल
Datia Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबकर चार लोगों की मौत

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के दतिया (Datia) से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक ट्रैक्टर - ट्रॉली पलटने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जा रहा इस घटना में ट्रॉली के नीचे दबकर 4 लोगो ने अपनी जान गंवा दी है. मृतकों में बच्चियां और महिलाएं भी शामिल हैं. इस हादसे में बीस लोग घायल भी हुए हैं जिनमें से दो की हालत गम्भीर बनी हुई है, जिन्हें उपचार के लिए झांसी रेफर कर दिया गया है. मृतकों में एक महिला और उसकी बेटियां शामिल हैं.

30 लोग पारिवारिक धार्मिक आयोजन में होने जा रहे थे शामिल

बताया गया कि  देर रात एक ट्रैक्टर - ट्रॉली में सवार होकर लगभग 30 लोग किसी पारिवारिक धार्मिक आयोजन में शामिल होने के लिए जा रहे थे. रास्ते मे अचानक ट्रैक्टर का संतुलन गड़बड़ा गया और जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक ट्रॉली पलट गई. दुर्भाग्य की बात ये रही कि ट्रॉली ने कई पलटी खाई जिसमें सभी लोग दब गए. जिसके बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. रात का समय था जिससे अंधेरे में बड़ी मुश्किल से राहगीरों ने बचाव करने की शुरुआत की और पास के थाने को इस हादसे की खबर दी.

कड़ी मशक्कत के बाद दबे लोगों को निकाला बाहर

इसके बाद पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद ट्रॉली के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक चार लोगों की जान जा चुकी थी. पुलिस और प्रशासन ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों में से दो विनीता और रोशनी की हालत गम्भीर होने पर इन्हें तत्काल उपचार के लिए झांसी रेफर कर दिया गया. बाकी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें MP News: भोपाल में अनोखा मामला, महावत को कुचलने पर हाथी को थाने ले आई पुलिस, अब होगी ये कार्रवाई

ये भी पढ़ें NEET UG Exam Result आया पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के निशाने पर, कई सवाल उठाते हुए कहा निरस्त हो परीक्षा और...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
कोलकाता से बिलासपुर जाने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना से मची अफरा तफरी, सच्चाई आई सामने
Datia Accident: दतिया में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 4 लोग दबकर मरे, 20 से ज्यादा घायल
Ratan Tata passes away Death News RIP Tribute Stories of simplicity of Ratan Tata, owner of India largest industrial Tata group
Next Article
Ratan Tata: लाखों करोड़ रुपये के टाटा समूह के मालिक थे रतन टाटा पर रहते थे इतनी सादगी से
Close