विज्ञापन
Story ProgressBack

Karma Jayanti: पूर्व CM शिवराज सिंह ने की पूजा, INDI गठबंधन पर कहा- इनके पास न नीति है, न नीयत और न ही नेता

Karma Jayanti 2024: इस साल कर्मा माता जयंती के अवसर पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूजा की और प्रदेश के लोगों के लिए कामना की. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 mins
Karma Jayanti: पूर्व CM शिवराज सिंह ने की पूजा, INDI गठबंधन पर कहा- इनके पास न नीति है, न नीयत और न ही नेता
कर्मा जयंती समारोह में शिवराज सिंह हुए शामिल

Shivraj Singh Chouhan on  INDI Alliance Meeting: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मां कर्मा देवी जयंती (Maa Karma Devi Jayanti) पर भोपाल के श्री लक्ष्मीनारायण मंदिर (Shree Lakshmi Narayan Mandir) में पूजा-अर्चना कर देश व प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की. वहीं विदिशा लोकसभा (Vidisha Lok Sabha) की सिलवानी विधानसभा के प्रतापगढ़, फुलमार और बीकलपुर में आम लोगों से मिलकर जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर पूर्व सीएम को बहनों ने तिलक लगाकर और उनकी आरती उतारकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया और भांजे-भांजियों ने अपने मामा को चुनाव लड़ने के लिए गुल्लक भेंट किए. इस मौके पर चौहान ने कांग्रेस (Congress) और इंडी गठबंधन (INDI Alliance) पर जमकर हमला बोला.

न नीति है, न नीयत और ना नेता : शिवराज सिंह

प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंडी गठबंधन को लेकर कहा कि गठबंधन की स्थिति ऐसी हो गई है कि, इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा. ये तो बनने से पहले ही टूटते रहते हैं. अब संजय निरूपम के बयान पढ़ लो, आप उद्धव ठाकरे जी के बयान पढ़ लो, आप ममता जी की दहाड़ सुन लो, कांग्रेस को देख कर ये आपस में ही भिड़े हैं. इनके पास न नीति, न नीयत है और ना ही नेतृत्व है. तमाम भ्रष्टाचारी इकट्ठा हो रहे हैं. इनके दिल कभी एक नहीं थे न विचार एक हैं.

कांग्रेस से पूछे तीखे सवाल

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के नेता बार-बार ये रट लगा रहे हैं कि लोकतंत्र खतरे में है, संविधान खतरे में है. खतरे में लोकतंत्र नहीं है, संविधान सुरक्षित हाथों में है. अगर कोई खतरे में है तो वो कांग्रेस है. कांग्रेसी बार-बार कहते हैं कि, नेताओं को जेल भेज रहे हैं. आज मैं सवाल पूछना चाहता हूं कांग्रेस को जवाब देना पड़ेगा. मेरी उम्र 17 साल थी, मैं 11वीं में पढ़ता था, मुझे इमरजेंसी में जेल भेजा गया था. स्वर्गीय इंदिरा जी की सरकार थी, संविधान को तार-तार किसने किया था? लोकतंत्र का गला किसने घोटा था? केवल नेताओं को नहीं मासूम बच्चों को जेल में किसने भेजा था?

ये भी पढ़ें :- मूलभूत सुविधाओं के अभाव में कोरिया के लोगों ने किया मतदान बहिष्कार का ऐलान, शासन-प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

लाड़ली बहना योजना ने बदली जिंदगी

चौहान ने लाड़ली बहनों के खाते में आई किश्त को लेकर कहा कि, 'मैं अपने मुख्यमंत्री मोहन यादव जी को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा था कोई योजना बंद नहीं होगी और बंद नहीं हुई है. आज फिर लाड़ली बहनों के खाते में पैसे डाले जा रहे हैं. इस योजना ने बहनों की जिंदगी में क्रांतिकारी परिवर्तन लाया है. मैं बहनों को भी बधाई देता हूं.'

ये भी पढ़ें :- "राम मंदिर हमने खुलवाए हैं..." PCC चीफ जीतू पटवारी ने BJP पर निशाना साधते हुए दिया बड़ा बयान 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: भोपाल में अनोखा मामला, महावत को कुचलने पर हाथी को थाने ले आई पुलिस, अब होगी ये कार्रवाई
Karma Jayanti: पूर्व CM शिवराज सिंह ने की पूजा, INDI गठबंधन पर कहा- इनके पास न नीति है, न नीयत और न ही नेता
MPPSC Civil Servive Exam 2021 Result MPPSC State Service Examination 2021 result released daughters shine Ankita Patkar became MPPSC 2021 topper
Next Article
MPPSC Results: एमपी पीएससी राज्य सेवा परीक्षा 2021 का रिजल्ट जारी, टॉप 10 में सात बेटियां, अंकिता पाटकर बनीं टॉपर
Close
;