विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

कटनी में जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, जगह-जगह हो रहा स्वागत...

कटनी जिले से बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि यात्रा कटनी जिले के खितौली मंडल अंतर्गत बरमानी गांव से शुरू हुई. जहां पर जगह-जगह जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया जा रहा है.

Read Time: 2 min
कटनी में जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, जगह-जगह हो रहा स्वागत...
प्रभात झा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा

कटनी जिले से बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि  यात्रा कटनी जिले के खितौली मंडल अंतर्गत बरमानी गांव से शुरू हुई. जहां पर जगह-जगह जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया जा रहा है. इसी कड़ी में यात्रा शुरू होने के पहले बिरुहली में भाजपा नेताओं ने प्रेसवार्ता की. इस प्रेसवार्ता में भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर जानकारी दी. आइए आपको पूरी घटना के बारे में बताते हैं: 

प्रेसवार्ता का हुआ आयोजन 

यात्रा प्रभारी एवं सतना सांसद गणेश सिंह ने बताया कि प्रदेश में 20 सालों से भाजपा सरकार है जिसमें जन कल्याणकारी की अनेकों योजनाएं है. इसी को लेकर अब वह जनता के बीच जाकर चुनाव में जन-आशीर्वाद लेना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने गरीब कल्याण महाअभियान पुस्तक को भी दिखाया जिसमें शासन की विभिन्न योजनाओं का जनता को लाभ दिया गया.पूर्व भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा ने भी सरकार की योजनाओं पर जानकारी देते हुए प्रदेश में एकबार फिर से सरकार बनने की बात कही. कश्मीर में आतंकी घटनाओं पर भी उन्होंने कहा कि 10 साल पहले का रिकॉर्ड उठा लीजिए, गोलियों का जवाब गोली से देना चाहिए. मालूम हो कि यात्रा के दौरान विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी मौजूद रहे. 

चुनाव को लेकर भाजपा की राजनीती 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है और प्रदेश में अपनी जीत पक्की करने के लिए कमर कसर ली है. दरअसल, मध्यप्रदेश की सत्ता में बने रहने के लिए भाजपा इस बार जन आशीर्वाद यात्रा की कमान पार्टी के दिग्गज नेताओं को सौंप दी है.

ये भी पढ़ें - MP सरकार उज्ज्वला योजना के तहत घरेलू LPG सिलेंडर 450 रुपये में उपलब्ध कराएगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close