विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: शादी का झांसा देकर करता रहा बलात्कार, रिटायर्ड डिप्टी सीईओ के बेटे खिलाफ मामला दर्ज

Jabalpur Rape Case: कुछ दिनों पहले जबलपुर में एक युवती को शादी करने का झांसा देकर उससे रेप करने का मामला सामने आया था. इसको लेकर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपी उमरिया के जिला पंचायत कार्यालय से डिप्टी सीईओ के पद से रिटायर्ड कर्मी का बेटा है.

Read Time: 2 min
Jabalpur: शादी का झांसा देकर करता रहा बलात्कार, रिटायर्ड डिप्टी सीईओ के बेटे खिलाफ मामला दर्ज
रेप करने वाले आरोपी को लेकर पुलिस ने लिया एक्शन

Jabalpur News: जबलपुर जिले की गौरी घाट पुलिस (Gwarighat Police Station) ने युवती को विवाह का झांसा देकर उससे बलात्कार करने वाले आरोपी (Rape Case) युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. आरोपी उमरिया जिला पंचायत के रिटायर्ड डिप्टी सीईओ का बेटा है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार, अंकित तेकाम शाहपुरा निवासी गोरेलाल तेकाम का बेटा है. वे उमरिया के जिला पंचायत कार्यालय से डिप्टी सीईओ के पद से रिटायर्ड है.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

गौरी घाट पुलिस ने युवती से दुष्कर्म करने के मामले में बताया कि साईं कॉलोनी निवासी अंकित तेकाम और युवती की चार साल पहले मुलाकात हुई थी और बाद में दोनों में दोस्ती हो गई. पिछले साल एक अप्रैल को अंकित के माता-पिता शहर से बाहर गए थे. उस समय अंकित ने युवती को अपने घर बुलाया और वहां उससे दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें :- MP को आज मिलेगी चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस, जानें टाइम टेबल से लेकर स्टॉप तक पूरा रूट मैप

शादी करने का दिया था झांसा

दुष्कर्म करने के बाद युवक ने लड़की से विवाह करने की बात कही, लेकिन वह अपनी बात को टालता रहा. कुछ महीने पहले अंकित का विवाह तय हुआ और उसकी सगाई भी हो गई. युवती ने इसका विरोध किया तो इसपर अंकित ने युवती से मारपीट की. इसके बाद युवती थाने पहुंची और अंकित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस के अनुसार अंकित शाहपुरा निवासी गोरेलाल तेकाम का बेटा है. वे उमरिया के जिला पंचायत कार्यालय से डिप्टी सीईओ के पद से रिटायर्ड है.

 ये भी पढ़ें :- Ujjain News: चोरी के शक में युवक को चौराहे पर खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर एक्शन में आई पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close