विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain News: चोरी के शक में युवक को चौराहे पर खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर एक्शन में आई पुलिस

Ujjain Viral Video: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक को सिर्फ चोरी करने का शक होने पर लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा. वीडियो वायरल बोने के बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करने की बात कही.

Read Time: 3 min
Ujjain News: चोरी के शक में युवक को चौराहे पर खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर एक्शन में आई पुलिस
युवक को खंभे से बांधकर की बेरहमी से पिटाई

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में केवल चोरी की आशंका होने पर सोमवार को एक युवक को खंभे से बांधकर पिटाई की गई. लक्ष्मी नगर क्षेत्र में हुई इस घटना पर पहले तो पुलिस की नजर नहीं गई, लेकिन वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कह रही है. युवक को लोगों ने एक घंटे तक खंभे से बांधकर ऐसे पिटाई की कि उसके कपड़े तक फट गए.

नशे में चोरी करने का है आरोप

बताया जाता है कि रामी नगर निवासी युवक नशे का आदी है. उसे सोमवार को लक्ष्मी नगर क्षेत्र में कुछ लोगों ने चोरी का प्रयास करते हुए पकड़ लिया. इसके बाद उसे बिजली के खंभे से बांधकर करीब एक घंटे तक जमकर पिटाई की. सूचना मिलने पर पुलिस की डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद युवक को छुड़ाकर माधव नगर थाने ले गई. वहां पुलिस ने उसे बिना कार्रवाई किए ही छोड़ दिया. उसके साथ मारपीट करने वालों पर भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.

वीडियो वायरल होने पर एक्टिव हुई पुलिस

पूरी घटना का वीडियो वायरल होने पर जिला एसपी प्रदीप शर्मा ने पुलिस को एक्शन लेने को कहा है. लेकिन, जिम्मेदार अधिकारी एसपी को कोई तर्क संगत जवाब नहीं दे सके. बता दें कि इस क्षेत्र में नशे में धुत लोग दिनदहाड़े दुकान और निर्माणाधीन मकान से सामान चुराकर ले जाते हैं. हालांकि, इस युवक ने कुछ चुराया नहीं था.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: 'मैं छिंदवाड़ा नहीं छोडूंगा', जबलपुर सीट से चुनाव लड़ने की अटकलों पर कमलनाथ ने लगाया विराम

आदेश के बाद तलाश

युवक को बांधकर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी शर्मा ने पूछताछ की, तो थाने से जवाब मिला कि युवक नशे में था, इसलिए उसका नाम पता लिखे बिना उसे उसकी मां के हवाले कर दिया गया. इस संबंध में एसपी शर्मा ने बताया कि युवक को पुनः गिरफ्तार कर उसके खिलाफ चोरी के प्रयास का केस दर्ज किया जाएगा. वहीं, उसके साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- CAA Notification: देश भर में लागू हुआ CAA, लोकसभा चुनावों से पहले केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, इन लोगों को मिलेगी भारत की नागरिकता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close