विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Jabalpur: फ्लाईओवर का मलवा गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर निर्माण के दौरान सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं किए गए थे और ना ही मजदूरों को सेफ्टी बेल्ट और हेलमेट दिया गया था. 

Read Time: 2 min
Jabalpur: फ्लाईओवर का मलवा गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन की हालत नाजुक
फ्लाईओवर निर्माण के दौरान सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं किए गए थे
जबलपुर:

Madhya Pradesh News: जबलपुर शहर (Jabalpur) में आठ किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर (Flyover) के निर्माण के दौरान शनिवार की देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया. निर्माण के वक्त फ्लाईओवर का मलबा ढह गया. फ्लाईओवर के मलबे के नीचे चार मजदूर दब गए जिनमें से एक की मौत की खबर भी आ रही है.

लोहे की छड़ों पर गिरे मजदूर

फ्लाई ओवर के नीचे नाली निर्माण के लिए लोहे की छड़ें लगाई गई थीं. इस हादसे के वक्त सभी मजदूर इन लोहे की छड़ों के ऊपर ही गिर गए जिनसे चार मजदूर बुरी तरह घायल हो गए. हादसे का शिकार हुए एक मजदूर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया बाकी घायल मजदूरों को बुलडोजर की मदद से बाहर निकल गया और उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: कांग्रेस नेता अजय सिंह की बढ़ सकती है मुश्किलें, भाजपा नेता ने थमाया इतने करोड़ का नोटिस 

एक की मौत, घायलों की हालत नाजुक

अस्पताल में भर्ती इन मजदूरों की हालत नाजुक बनी हुई है. इधर मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए और उन्होंने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर निर्माण के दौरान सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं किए गए थे और ना ही मजदूरों को सेफ्टी बेल्ट और हेलमेट दिया गया था. 

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: शिवराज ने जनता से पूछा, मुझे सीएम बनना चाहिए या नहीं, जानिए, कमलनाथ ने क्यों कहा सीएम-पीएम की जंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close