विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2023

Jabalpur News: जाको राखे साइयां मार सके न कोय... जानिए ट्रेन की टक्कर के बाद कैसे बची महिला की जान

MP News: स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला भेड़ाघाट थाना अंतर्गत शिल्पी नगर की रहने वाली है. महिला का नाम क्या है, पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है. प्रत्यक्षदर्शी भरत पटेल ने बताया कि एक महिला सुबह से रेलवे स्टेशन के आसपास घूम रही थी. महिला कभी इस प्लेटफार्म पर तो कभी दूसरे प्लेटफार्म पर घूम रही थी.

Jabalpur News: जाको राखे साइयां मार सके न कोय... जानिए ट्रेन की टक्कर के बाद कैसे बची महिला की जान
गनीमत रही कि महिला टक्कर के बाद ट्रैक के बीच में गिर गई

Madhya Pradesh News: जाको राखे साइयां मार सके न कोय ये कहावत मौत के मुंह से वापस आई एक महिला पर बिल्कुल सटीक बैठती है. दरअसल मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jablpur) से करीब 25 किलोमीटर दूर भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन के पास दोपहर में एक महिला ट्रेन से टकरा गई. इस टक्कर के बाद महिला बीच ट्रैक पर गिर गई. गनीमत यह रही कि टक्कर के बाद यह महिला पटरियों के बीच में गिरी, जिससे उसकी जान बच गई. हालांकि महिला के सिर और पीठ पर चोटें जरूर आई हैं, महिला को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रेन से टकराने के बाद ट्रैक पर गिरी महिला

स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला भेड़ाघाट थाना अंतर्गत शिल्पी नगर की रहने वाली है. महिला का नाम क्या है, पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है. प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण भरत पटेल ने बताया कि एक महिला सुबह से रेलवे स्टेशन के आसपास घूम रही थी. महिला कभी इस प्लेटफार्म पर तो कभी दूसरे प्लेटफार्म पर घूम रही थी. दोपहर करीब साढ़े 11 बजे भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन में खड़ी ट्रेन जैसे ही चलने को तैयार हुई तो महिला ट्रेन के सामने आ गई. ट्रेन से टकराते ही महिला पटरियों के बीच में गिर गई. लोको पायलट ने भी सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को रोका और फिर जीआरपी पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें ग्वालियर-चंबल में रवाना हुए 44 विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ, रोज 10 हजार की आबादी को करेंगे कवर

महिला अपना नाम कभी कुछ तो कुछ बता रही है

जानकारी के मुताबिक महिला से रेलवे के अधिकारियों ने भी कई बार बात की है. इस महिला का कहना था कि कोई उसे लेने आने वाला था. महिला कभी अपना नाम नूरी तो कभी नजमा बता रही है. जीआरपी पुलिस महिला के परिजनों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें MP News: बाघ के बिछड़े शावक को वन विभाग ने रेस्क्यू कर मुकुंदपुर टाइगर सफारी में सुरक्षित छोड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Jabalpur News: जाको राखे साइयां मार सके न कोय... जानिए ट्रेन की टक्कर के बाद कैसे बची महिला की जान
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close