विज्ञापन
Story ProgressBack

सीने पर 5 नरमुंडों का टैटू, 5 टारगेट...'जबलपुर डबल मर्डर' का आरोपी मुकुल यहीं नहीं रुकने वाला था !

Jabalpur Ddouble Murder: जबलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल,आरोपी मुकुल ने अपने नाबालिग प्रेमी के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया था. वहीं आरोपी ने '5 हत्या की योजना' बनाई थी और इसके लिए सिने पर टैटू बनवाकर कसमें भी खाई थी.

Read Time: 4 mins
सीने पर 5 नरमुंडों का टैटू, 5 टारगेट...'जबलपुर डबल मर्डर' का आरोपी मुकुल यहीं नहीं रुकने वाला था !

Jabalpur Murder Case Update: मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur Double Murder Case) में हुए दोहरे हत्याकांड (Double murder) में के मामले में नाबालिग बेटी के हरिद्वार से गिरफ्तार होने के बाद आरोपी प्रेमी ने भी सिविल लाइन पुलिस थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. इस हत्याकांड में प्रेमिका के पिता को रास्ते से हटाना था, जिसकी स्क्रिप्ट प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर मोज ऐप के जरिए लिखी थी. आरोपी मुकुल ने जो खुलासा किया उसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, आरोपी मुकुल ने 5 लोगों की हत्या का योजना बनाकर अपने सीने पर टैटू बनाया था और इसके लिए कसमें भी खाई थी.

पुलिस का कहना है कि प्रेमिका से रेप के मामले में सजा होने के डर से मुकुल ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया.

5 लोगों की हत्या करने के लिए सीने पर बनाया था टैटू

आरोपी मुकुल के सीने पर जो टैटू बने हैं उसमें 5 हत्याओं की प्लानिंग के राज छुपे थे. दरअसल, मुकुल के सीने पर बना टैटू एक शैतान और पांच खोपड़ी के आकार का है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये खोपड़ी पांच लोगों की हत्या की खाई हुई कसमों को बार बार याद दिलाने के लिए बनवाई गई थी, जिसमें लड़की का पिता, उसकी मौसी की लड़की, रेलवे के सुरक्षाकर्मचारी झारिया, पहले प्रकरण में उसे गिरफ्तार करने वाली महिला एसआई और आखिरी में नाबालिग लड़की भी निशाने पर थी, लेकिन बाद में लड़की से पुन: संबंध स्थापित हो जाने के बाद उसने अपना प्लान बदल लिया और उसे इस सूची से हटा दिया.

वहीं नाबालिग लड़की ने भी इस अंधे प्रेम की दास्तां में आरोपी मुकुल के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाई थी. 

Latest and Breaking News on NDTV

5 लोगों की हत्या करना चाहता था डबल मर्डर का आरोपी मुकुल

1. लड़का और लड़की के बीच रिश्तों को लेकर सबसे ज्यादा विरोध करने वाले पिता व मृतक राजकुमार की हत्या की           प्लानिंग थी. 

2. रेप के मामले में प्रेमिका ने शिकायत की थी, इसलिए आरोपी उसे भी मारना चाहता था. हालांकि फिर उसके साथ संबंध स्थापित हो जाने के चलते उसकी हत्या का विचार बदल दिया. 

3. मृतक की महिला रिश्तेदार ने चैट करने से रोका था, इसलिए आरोपी मुकुल उसे भी मारना चाहता था.

4. पड़ोसी सुरक्षाकर्मी (झारिया रेलवे में सुरक्षाकर्मचारी) ने मुकुल की हरकत पर उसे टोका था, इसलिए वो पड़ोसी की भी हत्या करना चाहता था.

5. रेप के मामले में जांच कर रही महिला एसआई की भी हत्या की भी प्लानिंग आरोपी मुकुल ने की थी.

जबलपुर डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा... कत्ल के पीछे गजब की साजिश

पुलिस ने बताया कि सितंबर महीने में मृतक राजकुमार विश्वकर्मा ने अपनी नाबालिग बेटी के प्रेमी मुकुल सिंह के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में जेल से छूटने के बाद आरोपी मुकुल सिंह अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बना रहा था. 

कई महीनों की प्लानिंग के बाद 14 मार्च की रात के आसपास आरोपी मुकुल सिंह मिलेनियम कालोनी स्थित राजकुमार विश्वकर्मा के फ्लैट पर पहुंचा और अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ मिलकर राजकुमार का कत्ल कर दिया. इसी बीच नाबालिग प्रेमिका का 8 साल का भाई तनिष्क अपने पिता को बचाने के लिए आया तो मुकुल ने धारदार हथियार से उसकी भी हत्या कर दी. 

हत्या के बाद लाश के टुकड़े का था प्लानिंग

पुलिस द्वारा किए गए पूछताछ में दोनों ने ये कबूल किया कि उन्होंने पिता और भाई की हत्या करने के बाद उसी स्थान पर शारीरिक संबंध बनाए. फिर चाय और मैगी का नाश्ता किया और दूधवाले से दूध लिया. नगदी, FD, जेवर लिए और फिर लाश को छुपाने का प्रयास किया.

पुलिस का कहना है कि हत्या को छिपाने के लिए दोनों आरोपी लाश के टुकड़े करने की भी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन सफल नहीं हुए और चार घंटे बाद योजना बनाकर वहां से फरार हो गए. वहीं गिरफ्तार होने से पहले दोनों करीब 8 राज्यों में छिपे. फिर पैसा खत्म होने की वजह से दोनों ने हरिद्वार के आश्रम में शरण ले ली थी. 

ये भी पढ़े: Gwalior: खूंखार सियार ने 3 बच्चों सहित एक महिला पर किया हमला, नोंचे मुंह; हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
सीने पर 5 नरमुंडों का टैटू, 5 टारगेट...'जबलपुर डबल मर्डर' का आरोपी मुकुल यहीं नहीं रुकने वाला था !
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;