विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में अपराधी बेखौफ: पहले बैटिंग के विवाद में युवक की सरेआम चाकू गोद कर हत्या

इंदौर के कबूतर खाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी. इस घटना में महिला सहित चार लोग घायल हैं. क्रिकेट खेलने के दौरान मामूली विवाद को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

Read Time: 3 min
इंदौर में अपराधी बेखौफ: पहले बैटिंग के विवाद में युवक की सरेआम चाकू गोद कर हत्या
इंदौर में बदमाशों ने की युवक की हत्या
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस की सख्ती के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला इंदौर के कबूतर खाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी. वहीं इस घटना में महिला सहित चार लोग घायल हैं. जानकारी के अनुसार, क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था और इसी के चलते  यह हत्या हुई है. 

बेखौफ होकर बदमाश लगातार वारदातों को दे रहे अंजाम

दरअसल, इंदौर में जहां एक दिन पहले पुलिस कमिश्नर ने अपने पुलिस अधिकारियों के साथ इसी क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकला था, उसी जगह बेखौफ बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. यह हत्याकांड पंढरीनाथ पुलिस थाना क्षेत्र के कबूतरखाना में हुआ है. 

क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ था विवाद

रविवार की शाम क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद के बाद हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी. मृतक का नाम शानू उर्फ रियाज है. वहीं इस घटना में एक महिला और तीन युवक भी घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हमलावर सलमान लाला गैंग के थे, जिन्होंने पहले हवाई फायर किया और फिर युवक पर चाकूओं से हमला कर दिया.

ये भी पढ़े: शिवपुरी में महिला ने एंबुलेंस में दिया बच्चे को जन्म, EMT ने कराई डिलीवरी

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. वहीं इस घटना में सलमान लाला गैंग का नाम सामने आया है जिसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है.

गुंडा अभियान के बाद भी बेखौफ हैं बदमाश

बता दें कि शहर में पुलिस पिछले 15 दिनों से गुंडा अभियान चला रही है और दावा कर रही है कि इस दौरान तीन हजार से ज्यादा बदमाशों को पकड़ा है, लेकिन लगातार सामने आ रही घटनाओं से पता चलता है पुलिस की सख्ती भी अपराधियों के सामने बेअसर साबित हो रही है.

ये भी पढ़े: MP में मंडी शुल्क घटाने की मांग पर अड़े कारोबारी, 230 मंडियों में बेमियादी हड़ताल शुरू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां - ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

लाइव खबर देखें:
फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close