विज्ञापन

Crime: 400 लोगों से पूछताछ और 500 CCTV कैमरे की जांच के बाद लूट के आरोपी गिरफ्तार, एक रोचक जानकारी आई सामने

MP News: अजय राजोरिया थाना प्रभारी चत्रीबाग ने बताया की आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देखकर राजस्थान के सांवरिया सेठ पहुंचे. यहां आरोपियों ने 10 - 10 हजार रुपए दान पेटी में भी डाले. लूट की रकम बाकी अन्य खर्चों में भी आरोपियों ने लुटा दिए थे.आरोपियों के पास 1 लाख 57 हजार रूपये ही बचे थे वह पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

Crime: 400 लोगों से पूछताछ और 500 CCTV कैमरे की जांच के बाद लूट के आरोपी गिरफ्तार, एक रोचक जानकारी आई सामने
Indore News: पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा

Madhya Pradesh News: इंदौर पुलिस (Indore Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है. 4 लाख की लूट के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर (Indore City) के छतरीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में एक लूट की वारदात सामने आई थी. जिसमें अंजनी नगर स्थित शराब की दुकान के कैशियर ओमप्रकाश जायसवाल के साथ लूट की वारदात हुई थी. शराब दुकान के मैनेजर अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे तभी उनके घर के पास ही एमओजी लाइन के पास सुनसान सड़क पर उन्हें रोका और लुटेरें 4 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे.

लूट के बाद पहुंच गए सांवरिया सेठ के मंदिर

फरियादी ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुके थे. लूट के इस  मामले में नए कानून की धारा 304 भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में एक रोजक जानकारी और सामने आई है.
अजय राजोरिया थाना प्रभारी चत्रीबाग ने बताया की आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देखकर राजस्थान के सांवरिया सेठ मंदिर पहुंचे. यहां आरोपियों ने 10 - 10 हजार रुपए दान पेटी में भी डाले. लूट की रकम बाकी अन्य खर्चों में भी आरोपियों ने लुटा दिए थे.आरोपियों के पास 1 लाख 57 हजार रूपये ही बचे थे, ये रकम पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

400 लोगों से की पुलिस ने पूछताछ

पुलिस ने इस मामले में 400 लोगों से पूछताछ की और 500 सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले. जिसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच सकी. लूट की घटना को अंजाम देने से पहले 15 दिन तक आरोपियों ने रेकी की भी की थी. इस घटना में जग्गा, केशव मराठा, आदित्य और शराब की दुकान का कैशियर गौरव भी शामिल था 

ये भी पढ़ें MP News: भिंड में सामूहिक नकल के मामले में परीक्षा केंद्र निरस्त लेकिन 12 शिक्षकों पर कार्रवाई कब?

ये भी पढ़ें MP News: बरसात ने लगाई सब्जियों के दाम में आग, MP और छत्तीसगढ़ दोनों प्रदेश में दिख रहा है बड़ा असर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
मगरमच्छ ने पहले युवक को बनाया शिकार, फिर जबड़े में दबाकर लगभग 1 KM दूर ले गया शव
Crime: 400 लोगों से पूछताछ और 500 CCTV कैमरे की जांच के बाद लूट के आरोपी गिरफ्तार, एक रोचक जानकारी आई सामने
Bhopal 6 Year Old Girl Rape Murder accused mother sister misleading police
Next Article
भोपाल में मासूम से रेप-हत्या के आरोपियों का 'बेशर्म' वीडियो! कैमरे पर अपना गुनाह छुपाते और पुलिस को गुमराह करते दिखीं आरोपी की मां-बहन
Close