विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: घर का अनाज बेचकर पति पी जाता था शराब, पत्नी ने रोका तो छत से फेंक दिया उसे, मां के इंतजार में मासूम..

MP Crime: एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस बात के चलते छत से फेंक दिया की वो विरोध करती थी, पति के शराब पीने का. वो विरोध करती थी घर का अनाज शराब के लिए बेचे जानें का.

Read Time: 2 mins
Crime: घर का अनाज बेचकर पति पी जाता था शराब, पत्नी ने रोका तो छत से फेंक दिया उसे, मां के इंतजार में मासूम..
शराबी पति ने पत्नी को छत से फेंका. महिला की हालत गंभीर,मां के इंतजार में मायूस बैठे मासूम

Domestic Violence case: शादी के सात बंधनों में जीवन भर साथ निभाने का वादा करने वाला पति ऐसा भी कर सकता है, जिसकी विवाहिता ने उस वक्त कल्पना न की होगी. दरअसल आज रविवार को मध्य प्रदेश के दमोह से हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां हटा के मड़ियादो थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को छत से फेंक दिया. शराबी पति को ये बात रास नहीं आ रही थी कि उसकी पत्नी उसे शराब पीनें से मना करे. 

हटा सिविल अस्पताल किया रेफर

पीड़िता रीनू अहिरवार का इलाज जारी.

पीड़िता रीनू अहिरवार का इलाज जारी

मिली जानकारी के अनुसार दमोह जिले के मड़ियादो थाना क्षेत्र अंतर्गत पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद के चलते शराबी पति ने गुस्से में अपनी पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया. इस घटना में महिला रीनू अहिरवार गंभीर रूप से घायल हो गई. किसी तरह देर रात अपने 3 मासूम बच्चों के साथ इलाज के लिए मड़ियादों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद महिला की हालत गंभीर होने पर 108 वाहन से हटा सिविल अस्पताल रेफर किया है. 

अमन साहू शूटर गैंग के गुर्गे झारखंड से जैसे ही पहुंचे रायपुर, पुलिस ने गिरफ्तार कर मनसूबों पर फेरा पानी

इन्होंने की पीड़िता की मदद

अस्पताल में घायल महिला के साथ उसके 3 मासूम बच्चे भी हैं. जो अपनी मां के पास भटकते रहे, यह नजारा बेहद ही मार्मिक करने वाला था. घायल महिला का बड़ा पुत्र अपने दोनों भाई-बहनों को संभालते हुए देखा गया. वहीं, बताया जा रहा इस घटना के बाद कोई भी परिजन महिला के साथ अस्पताल नहीं पहुंचा, मड़ियादो पुलिस और कुछ समाजसेवी मौके पर पहुंचे.

घायल महिला और बच्चों की मदद की. घायल महिला का आरोप है कि पति आये दिन शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है, और घर का अनाज भी बेचकर शराब पी जाता है, इस घटना के बाद मड़ियादो थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने बताया आरोपी पति की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Nursing College Scam: यूं खुल गए नर्सिंग कॉलेज स्कैम की सारी गिरहें, एक-एक कर सामने आए सारे किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 
Crime: घर का अनाज बेचकर पति पी जाता था शराब, पत्नी ने रोका तो छत से फेंक दिया उसे, मां के इंतजार में मासूम..
MP High Court acquitted the husband in the unnatural sexual abuse case High court made big comment on the allegations of the wife
Next Article
अप्राकृतिक यौन शोषण मामले में MP हाईकोर्ट ने पति को किया बरी, पत्नी के आरोपों पर की यह बड़ी टिप्पणी
Close
;