विज्ञापन
Story ProgressBack

अमन साहू शूटर गैंग के गुर्गे झारखंड से जैसे ही पहुंचे रायपुर, पुलिस ने गिरफ्तार कर मंसूबों पर फेरा पानी

CG Crime: शूटर्स पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. ये व्यापारी की हत्या करने के प्लान में थे. वारदात से पहले पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया. शूटर मलेशिया में बैठे मास्टमाइंड मयंक के सीधे संपर्क में थे.

Read Time: 2 mins
अमन साहू शूटर गैंग के गुर्गे झारखंड से जैसे ही पहुंचे रायपुर, पुलिस ने गिरफ्तार कर मंसूबों पर फेरा पानी
झारखंड के अमन साहू गैंग के चार शूटर गिरफ्तार

Action on shooters: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने झारखंड (Jharkhand) के अमन साहू गैंग (Aman Sahu Gang) के चार शूटर्स को गिरफ़्तार किया. पुलिस ने 3 शूटर को रायपुर से और एक शूटर को राजस्थान (Rajasthan) से पकड़ा. पुलिस को सूचना मिली थी कि मयंक साहू गैंग के शूटर रायपुर के एक व्यापारी की हत्या करने की फिराक में है. इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर रायपुर पुलिस ने झारखंड और राजस्थान पुलिस से समन्वय बनाकर शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया.

मलेशिया से मिल रहा था इंट्रेक्शन

शूटर्स के पास से एक पिस्टल, मैगजीन, बुलेट और मोबाइल फोन जब्त किए गए. पुलिस आईजी अमरीश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि शूटर रोहित स्वर्णकार और पप्पू सिंह गैंग के मास्टर माइंड मयंक सिंह से सीधे संपर्क में थे. मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर शूटर को निर्देशित कर रहा था. लेकिन, अच्छी बात ये रही कि खुफिया इनपुट मिलने के बाद इस पूरे मामले पर रायपुर एक्टिव हो गई. शूटर्स वारदात को अंजाम देते उससे पहले ही पुलिस ने शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों कि मानें तो राजस्थान के बाद अब ये शूटर्स छत्तीसगढ़ और झारखंड के व्यापारी वर्ग को टारगेट कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Super Exclusive Interview: NDTV से बोले छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM- माओवादी खुद बताएं उन्हें कैसा पुनर्वास चाहिए, हम तैयार हैं

सलमान खान के घर पर की थी फायरिंग

मयंक सिंह, अमन साहू और लॉरेंश बिशनोई के लिये अपने शूटरों से टारगेट को अंजाम देता था. झारखंड में काम कर रहे व्यापारी इस गैंग के टारगेट में थे. जानकारी के मुताबिक, बॉलीबुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले अमन साहू गैंग के ही शूटर थे.

ये भी पढ़ें- Nursing College Scam: यूं खुल गए नर्सिंग कॉलेज स्कैम की सारी गिरहें, एक-एक कर सामने आए सारे किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Indian Railways का ये फाटक बना आफत, 24 घंटे में 40 बार बंद होती है क्रॉसिंग, यात्री होते हैं परेशान
अमन साहू शूटर गैंग के गुर्गे झारखंड से जैसे ही पहुंचे रायपुर, पुलिस ने गिरफ्तार कर मंसूबों पर फेरा पानी
CG government will work to make farmers aware to grow 200 varieties of aromatic rice in Chhattisgarh and increase the income of farmers CM Vishnu Deo Sai gave instructions
Next Article
किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए CM साय का ये है प्लान, सुगंधित धान उगाने के लिए उठाया जाएगा ये कदम
Close
;